Thursday , June 22 2017
Home / Assam / West Bengal / BJP की महिला विधायक पर वेश्यावृत्ति का आरोप लगाने वाले DSP गिरफ़्तार, मिली ज़मानत

BJP की महिला विधायक पर वेश्यावृत्ति का आरोप लगाने वाले DSP गिरफ़्तार, मिली ज़मानत

BJP की महिला विधायक पर देह व्यापार का आरोप लगाने के बाद गिरफ़्तार किए गए डीएसपी को ज़मानत मिल गई है । असम के DSP अंजन बोरा ने एक फेसबुक पोस्ट में सत्ताधारी दल की विधायक पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे। इस पोस्ट में लिखा था, ‘BJP की एक महिला विधायक देह व्यापार में शामिल हैं। वह दिसपुर स्थित राज्य सचिवालय की बिल्डिंग में 3 घंटे की सेवा के बदले एक लाख की फीस वसूलती हैं। जय श्री राम, जय हिंदू भूमि।’

डीएसपी की पोस्ट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया में वायरल हो गया था । हालांकि, ये साफ़ नहीं हुआ है कि ये पोस्ट डीएसपी अंजन बोरा ने खुद की है या फिर वो किसी साजिश का शिकार हुआ है । इसी आपत्तिजनक पोस्ट के सिलसिले में असम पुलिस ने उनपर FIR दर्ज करके जांच शुरू कर दी। इसके बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार किया गया और शनिवार को ही 10,000 रुपये के बेल बॉन्ड पर उन्हें जमानत भी मिल गई।

हालांकि ये पहला मामला नहीं है जब अंजन बोरा ने विवादित पोस्ट्स की है , इसके पहले भी डीएसपी मुस्लिम समुदाय पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखी थी, जिसमें लिखा था कि अजान बंद होनी चाहिए। इतना ही नहीं, उन्होंने यह दावा भी किया था कि वह कांग्रेस के स्थानीय नेता रफीकुल इस्लाम सहित कई मुसलमानों की हत्या कर चुके हैं।

पोस्ट के आखिर में उन्होंने लिखा, ‘जय श्री राम, जय हिन्दुस्तान, जय हिंदू भूमि। हमें भारत को मुसलमान मुक्त बनाना चाहिए।’ इस पोस्ट के सिलसिले में उन्हें सस्पेंड भी किया गया था।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT