Thursday , September 21 2017
Home / Delhi News / मंदिर तो वहीं बनेगा..या तो हाथ जोड़कर या फिर हाथ-पैर तोड़कर

मंदिर तो वहीं बनेगा..या तो हाथ जोड़कर या फिर हाथ-पैर तोड़कर

सालों से चले आ रहे अयोध्या विवाद पर मुस्लिम मुदाय के एक मौलाना ने टीवी डिबेय शो में अयोध्या में मंदिर की जगह अस्पताल बनाने की वकालत की। इस मौलाना की बातों पर शो के हिंदू एंकर भड़क गए हैं।

इस एंकर ने कहा कि अस्पताल के लिए बहुत जगह पड़ी है, वहां राम मंदिर ही बनना चाहिए। दरअसल पूरा मामला हिंदी न्यूज़ चैनल न्यूज़ 18 इंडिया का है।

इस चैनल पर शाम में एक डिबेट शो टेलीकास्ट होता है। इसी शो में अयोध्या मसले पर डिबेट का आयोजन किया गाया था। इस डिबेट शो में एक मुस्लिम मौलाना अतीक उर रहमान ने कहा कि इतने सालों से वहां का विवाद अनसुलझा है, बेहतर होगा कि वहां मंदिर मस्जिद की जगह पर एक अस्पताल बना दिया जाए।

मुस्लिम मौलाना की इस दलील से शो के एंकर अमीष देवगन खफा हो गए हैं। अमीश देवगन ने मौलाना की बात पर आपत्ती जताते हुए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में शो के एंकर ने लिखा कि राम मंदिर की जगह अस्पताल का सुझाव तो आसानी से दे दिया जाता है । अस्पताल के लिए तो बहुत जगह पड़ी है समझें यह आस्था का सवाल है।

न्यूज़ एंकर अमीष देवगन के इस ट्वीट पर लोगों ने भी जमकर अपनी प्रतिक्रिया दी। यूजर्स ने ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा कि मंदिर तो वहीं बनेगा..या तो हाथ जोड़कर या फिर हाथ पैर तोड़कर। वहीं कुछ यूजर्स ने ये भी लिखा कि जो लोग सुजाव दे रहे हैं वो लोग आगे आएं और अजमेर, निजामुद्दिन आदि दरगाहों पर अस्पताल और स्कूल बनवाएं, हम भी वही सौहार्द दिखाएंगे।

TOPPOPULARRECENT