Thursday , April 27 2017
Home / test / जब बादशाह ने हमें पिल्ला कहा तो पूरा देश चुप था लेकिन हमने जवाब मांगा: आज़म खान

जब बादशाह ने हमें पिल्ला कहा तो पूरा देश चुप था लेकिन हमने जवाब मांगा: आज़म खान

यूपी चुनाव में आरोप-प्रत्यारूप और तीखी बयानबाजी का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में आज कन्नौज के छिबरामऊ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए आजम खान ने पीएम मोदी को बादशाह बताया।

आजम ने नोटबंदी के दौरान लोगों के बीच गुस्से को कम करने के लिए पीएम मोदी पर अपनी मां का इस्तेमाल का भी आरोप लगाया, उन्होंने कहा कि टीवी पर खबर चल जाए, नोटबंदी का गुस्सा कम हो जाए इसलिए पीएम ने अपनी मां का इस्तेमाल किया।

पीएम मोदी के कट्टे पर दिए बयान में आजम खान ने कहा कि मोदीजी आज आपने कहा है कि उत्तर प्रदेश में कट्टों की सरकार है लेकिन इंसानी कत्लेआम तो गुजरात में हुआ है और पूरी दुनिया ने हिंदुस्तान के माथे पर लगा हुआ कलंक देखा है। आप जानते हो मोदीजी कट्टा क्या होता है, तेजाब क्या होता है, मौत क्या होती है, हमने तो सहा है।

प्रधानमंत्री के भाषण का मजाक उड़ाते हुए आजम खान ने कहा कि आप बादशाह हैं। उन्होंने कहा कि बादशाह ने हमें पिल्ला कहा था, लेकिन पूरा देश शांत था, लेकिन हमने उनसे जवाब मांगा था। यहां गौर करने वाली बात है कि आजम खान हेलीकाप्टर से रैली को संबोधित करने पहुंचे थे और वह यहां तीन घंटे की देरी से पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि मेरा हेलीकॉप्टर दो घंटे इसलिए नहीं उड़ सका क्योंकि उस इलाके में मोदीजी उड़ रहे थे।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT