Monday , October 23 2017
Home / Politics / आज़म खान का पीएम पर पलटवार, कहा- गौरक्षकों की वजह से विधवा हुईं मुस्लिम औरतों से भी रखें हमदर्दी

आज़म खान का पीएम पर पलटवार, कहा- गौरक्षकों की वजह से विधवा हुईं मुस्लिम औरतों से भी रखें हमदर्दी

तल्ख़ ज़ुबान और बयानों की वजह से यूपी के पूर्व मंत्री आज़म खान हमेशा चर्चा में रहते हैं। इस बार आज़म खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को घेरते हुए विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम ग़ैर मुस्लिम लड़कियों को बुर्का पहनाकर, उनसे मुस्लिम और इस्लाम को गाली दिलवा रहे हैं।

दरअसल आज़म खान ने पीएम मोदी के उस बयान पर पलटवार किया है जिसमें उन्होंने कहा था कि तीन तलाक के मुद्दे को राजनीतिक चश्‍मे से नहीं देखा जाना चाहिए। प्रधानमंत्री ने मुस्लिम समुदाय के प्रबुद्ध तबके से अपील करते हुए कहा था कि इस व्‍यवस्‍था की खामियों से बेटियों को बचाने के लिए उनको आगे आना चाहिए।

जिस पर आजम खान ने कहा कि तीन तलाक पर पीएम मोदी के बयान तो आते हैं मगर मुस्लिम महिलाओं की और भी समस्याएं हैं। वे गौ रक्षक, जिन्होंने उनके घर को बर्बाद कर दिया है, जिन महिलाओं ने अपनी औलाद खोयी है, जिन जवान लड़कियों की शादी ही नहीं हुई है। उनसे भी तो हमदर्दी करें।

आज़म ने कहा कि अब जब उन महिलाओं के शौहर ही जिंदा नहीं रहे तो तलाक कहां से होगा। उन्होंने कहा कि गैर मुस्लिम लड़कियों को बुर्का पहनाकर मुस्लिम और इस्लाम को गाली दिलवाई जा रही है, जरा इस बारें में भी सोचें पीएम।

TOPPOPULARRECENT