Tuesday , May 23 2017
Home / Khaas Khabar / देशभक्ति का पाठ पढ़ाकर बाबा रामदेव बोले, 5 साल में विदेशी कंपनियों से भारत को मुक्ति दिला देंगे

देशभक्ति का पाठ पढ़ाकर बाबा रामदेव बोले, 5 साल में विदेशी कंपनियों से भारत को मुक्ति दिला देंगे

पतंजलि कंपनी के मालिक योग गुरु बाबा रामदेव ने दावा किया है कि वो अगले पांच सालों में विदेशी कंपनियों से भारत को मुक्ती दिला देंगे। उन्होंने कहा कि आज जितनी भी विदेशी कम्पनियां भारत में अपने उत्पाद बेच रही हैं, वे सभी ईस्ट इंडिया कंपनी जैसी ही हैं। रामदेव सहारनपुर में योगी पदमश्री भारत भूषण के जन्मोत्सव पर आयोजित एक समारोह को सम्बोधित कर रहे थे।

रामदेव ने कहा कि ईस्ट इंडिया कंपनी देश में व्यापार करने नहीं बल्कि भारत को लूटने आई थी। उसी तरह आज जो विदेशी कंपनियां यहां व्यापार कर रही हैं उनका उदेश्य भी देश का विकास नहीं बल्कि भारत को लूटना है। उन्होंने कहा कि पतंजलि अगले पांच सालों में इन विदेशी कंपनियों को मोक्ष दे देगी।

उन्होंने कहा कि उनकी कम्पनी अगले पांच सालों में देश के लाखों युवाओं को रोजगार देने वाली है। वह भारतीय किसानों को अपने साथ जोड़कर उन्हें खेती की नई तकनीक की जानकारी देगी और उनकी फसल का अच्छा दाम देगी।

इसके बाद रामदेव ने कहा कि उनके कंपनी का एक-एक रुपया देश के लिए है। पतंजलि देश के युवा नौजनवानों को रोजगार देने का काम कर रही है और आने वाले समय में इसी तरह देश के युवाओं को रोजगार देती रहेगी।

सीएम योगी की तारीफ करते हुए रामदेव ने कहा कि अब लग रहा कि उत्तर प्रदेश में कोई सरकार चल रही है। उन्होंने कहा कि राजा वही अच्छा होता है जिसकी जनता से कोई दूरी न हो।

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT