Sunday , August 20 2017
Home / Bihar/Jharkhand / अलीमुद्दीन की विधवा मरियम बोलीं, बजरंग दल वालों ने मेरे पति को मारा है

अलीमुद्दीन की विधवा मरियम बोलीं, बजरंग दल वालों ने मेरे पति को मारा है

रामगढ़। अलीमुद्दीन की विधवा मरियम खातून ने कहा है कि बजरंग दल वालों ने मेरे पति को मार डाला। वे बहुत क्रूर थे जिन्होंने उनके पति अलीमुद्दीन उर्फ ​​असगर झारखंड के रामगढ़ जिले में गुरुवार को गोमांस के संदेह के कारण मार दिया। मरियम ने कहा कि वह कोयले का व्यापार करते थे और परिवार का गुजर करने वाले एकमात्र सदस्य थे।

गुजरात में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गौरक्षकों को चेतावनी दी थी कि वे कानून को हाथ में नहीं लें लेकिन उसके कुछ घंटों बाद अलीमुद्दीन पर हमला हुआ जिसमें उसकी मौत हो गई।सोशल मीडिया पर आने वाली तस्वीरों में अलीमुद्दीन को सड़क पर मार डाला। राँची से 50 किलोमीटर की दूरी पर रामगढ़ के मनुवा गांव के अलीमुद्दीन कथित तौर पर 200 किलो के वजन वाले चार बोरे ले जा रहे थे।

पुलिस ने उन्हें भीड़ से बचाया लेकिन अस्पताल में भर्ती होने के तुरंत बाद उनका निधन हो गया। उसको पत्नी के अलावा छह बच्चे हैं जिनमें तीन बेटियां शामिल हैं। पीड़ित खातून ने मांग की कि उसके पति के हत्यारों के साथ कोई दया नहीं दिखाई जाये। उन्हें नरक में भेजा जाना चाहिए।

रिश्तेदार और गांव के अन्य निवासियों ने उसका दुःख साझा किया और सभी ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को संरक्षण देने के लिए पुलिस को दोषी ठहराया। वे मुसलमानों को निशाना बनाकर मार रहे हैं जबकि पुलिस अनजान बनी हुई है। हम चाहते हैं कि अपराधियों को हमारे सामने पेश किया जाए।

हमारे इलाके की महिला तय करेगी कि उनके साथ क्या करना है। गांव ने भारी पुलिस तैनात हैं। स्थानीय लोगों का कहना था कि उन्हें पुलिस में कोई विश्वास नहीं है। हम पुलिस में अब और विश्वास नहीं करते। एक ग्रामीण ने कहा, अब हम हमारे भाई की मौत का बदला लेंगे।

TOPPOPULARRECENT