Sunday , June 25 2017
Home / Ahmedabad / गुजरात में दिखी बजरंग दल के गुंडों की दबंगई, कांग्रेस मुख्यालय पर लगा झंडा जलाकर मेन गेट पर जड़ा ताला

गुजरात में दिखी बजरंग दल के गुंडों की दबंगई, कांग्रेस मुख्यालय पर लगा झंडा जलाकर मेन गेट पर जड़ा ताला

केरल में बछड़े को मारे जाने से नाराज़ बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने यहाँ कांग्रेस के राज्य मुख्यालय पर लगा झंडा जला दिया और उसके मेन गेट पर ताला डाल दिया।

खबर के मुताबिक़, आज सुबह तीन बजे यहां एलिसा ब्रिज में स्थित कांग्रेस कार्यालय के पास प्रदर्शनकारियों ने दीवार पर भी कई जगह ‘गौ-हत्यारा कांग्रेस’ का नारा लिख दिया।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष दोशी ने बताया कि इस संबंध में पुलिस के सामने लिखित शिकायत दर्ज कराई जा रही है। पार्टी इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को देगी।

उन्होंने कहा कि गुजरात में एक औद्योगिक घराने के हजारों एकड़ गाय की चरागाह चराई की भूमि पर कब्जा करने, बूचड़खाना चलाने, गौमांस के बड़े पैमाने पर तस्करी के संबंध में और प्लास्टिक और दूषित पानी पीकर गाय के मरने पर बजरंग दल और भाजपा ने चुप्पी साध रखी है।

लेकिन राज्य में इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर वह एक बार फिर राम और गाय का मुद्दा उठा रही है।

गौरतलब है कि इसी सिलसिले में वडोदरा में दो दिन पहले हिंदू युवा वाहिनी के लोगों ने भी कांग्रेस कार्यालय पर पत्थरबाज़ी की थी। राजकोट, सूरत, भुज और जूनागढ़ में कांग्रेस और उसके नेताओं के पुतले फूंकने गए थे।

 

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT