Saturday , September 23 2017
Home / Khaas Khabar / बजरंग दल की गुंडागर्दी के शिकार हुए हारून ने कहा, मैं कह रहा था मैं आतंकियों-गद्दारों के खिलाफ हूं, लेकिन..

बजरंग दल की गुंडागर्दी के शिकार हुए हारून ने कहा, मैं कह रहा था मैं आतंकियों-गद्दारों के खिलाफ हूं, लेकिन..

हरियाणा: हिसार की एक मस्जिद में एक मुस्लिम शख्स मोहम्मद हारून कासनी की बजरंग दल के कथित कार्यकर्ताओं द्वारा पिटाई की वीडियो सामने आई है।

हारून यूपी का सहारनपुर के रहने वाले हैं और पहली बार हिसार आये थे। जब वह नमाज पढ़ने के लिए वहां की जामा मस्जिद में गए तो वहीं बजरंग दल के कथित कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उनसे जबरन भारत माता की जय के नारे लगवाए। उन्हें जान से मरने की धमकी भी दी।

इस मामले के बाद हारून ने बताया कि वो हमलावरों को लगातार ये समझाते रहे की वह भी आतंकवादियों के विरोधी और देश के गद्दारों के खिलाफ हैं लेकिन किसी ने उनकी नहीं सुनी। उन्होंने मेरी नहीं सुनी और मस्जिद से बाहर घसीट कर मुझे थप्पड़ मारे।” वे लोग कह रहे थे कि हम मुसलमानों को हरियाणा में रहने नहीं देंगे।

पुलिस के अनुसार कपित वत्स नामक शख्स के नेतृत्व में अमरनाथ यात्रियों पर हमले के विरोध में निकाले जा रहे रैली के दौरान ये घटना हुई। हिसार के पुलिस एसपी मनीष चौधरी ने बताया कि वीडियो में दिख रहे एक आरोपी अनिल को पुलिस ने गिफ्तार कर लिया है।

अनिल की स्थानीय ऑटो मार्केट में दुकान है। पूछताछ में अनिल ने हारून की पिटाई की बात स्वीकार की है। अनिल के अनुसर हारून ने “भारत माता की जय” कहने से इनकार किया तो उसने उनकी पिटाई कर दी।

TOPPOPULARRECENT