Wednesday , October 18 2017
Home / Assam / West Bengal / VIDEO: भाजपा के बड़े नेता के साथ धक्का-मुक्की, 2 कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

VIDEO: भाजपा के बड़े नेता के साथ धक्का-मुक्की, 2 कार्यकर्ताओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को ज़बरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा। लोगों ने पश्चिम बंगाल इकाई के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले का विरोध करते हुए उनके साथ धक्का-मुक्की की और कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की।

दरअसल, घोष बुधवार से दार्जिलिंग हिल्स एरिया के दौरे पर थे। यहां गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के लोग उनसे और उनकी पीर्टी से नाराज़ चल रहे हैं। लोगों का कहना है कि जब यहां तीन महीने तक आंदोलन चल रहा था तो बीजेपी का कोई नेता हमारे बीच नहीं आया। इसी नाराज़गी के चलते लोगों ने दिलीप घोष के काफिले पर धावा बोल दिया। पहले लोगों ने घोष के साथ धक्का मुक्की की, फिर सिर से उनकी टोपी उतार ली।

दिलीप को वहां से तेजी से भागना पड़ा। बाद में वह बचाव के लिए दार्जिलिंग के पुलिस स्टेशन पर पहुंचे। बता दें कि पूरे दार्जिलिंग में घोष के काफिले को काली झंडी दिखाई गई और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबीज़ी की गई।

गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के लोगों ने भाजपा नेता पर नाराज़गी जाहिर करते हुए कहा, ‘जब यहां तीन महीने तक आंदोलन चल रहा था, तब न तो भाजपा का कोई नेता यहां नज़र आया और न ही यहां के भाजपा सांसद लोगों के बीच आए। अब उनके यहां आने का क्या तुक है।’

TOPPOPULARRECENT