Thursday , June 29 2017
Home / Uttar Pradesh / बरेली में बस और ट्रक में टक्कर के बाद लगी आग, 22 लोग जलकर मरे

बरेली में बस और ट्रक में टक्कर के बाद लगी आग, 22 लोग जलकर मरे

बरेली: उत्तर प्रदेश में बरेली के बथरी चैनपूर क्षेत्र में राज्य परिवहन निगम की बस और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर के बाद बस में आग लगने से 22 लोगों की जलकर मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल भी हुए हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के अनुसार पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि रात करीब एक बजे दिल्ली से गोंडा जा रही बस को राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक तेज गति ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बस और ट्रक में आग लग गई। इस हादसे में बस में सवार 22 यात्री जिंदा जल गए और 15 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है जिसमें कुछ लोगों की हालत नाजुक है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार दिल्ली से गोंडा जा रही परिवहन बस में बथरी चैनपूर क्षेत्र में सामने से आ रहे तेज गति की ट्रक ने बस के डीजल टैंक में टक्कर मार दी जिससे टैंक फट गया और बस में आग लग गई. तुरंत ही आग ने खतरनाक रूप इख़्तियार कर ली और यात्रियों को बस से बाहर निकलने का मौका नहीं मिला और 22 लोगों की दर्दनाक तरीके से जिंदा जल गए। बस में 37 यात्री सवार थे।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जोगेंद्र सिंह अन्य अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और फ़ायर ब्रिगेड कर्मियों की मदद से आग पर काबू पाया गया। घायलों में कुछ लोगों की हालत गंभीर है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने बस से 22 लोगों के शव बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटना इतना गंभीर था कि यात्रियों को बस से बाहर निकलने का मौका नहीं मिला और बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। उन्होंने बताया कि आग लगने से ट्रक का भी अगला हिस्सा जल गया है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT