Monday , September 25 2017
Home / Delhi News / BCCI के प्रेसीडेंट रहे निरंजन शाह और श्रीनिवासन को सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी किया

BCCI के प्रेसीडेंट रहे निरंजन शाह और श्रीनिवासन को सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी किया

नई दिल्ली। पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन और पूर्व सचिव निरंजन शाह को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की विशेष आम सभा (एसजीएम) में बतौर राज्य प्रतिनिधि हिस्सा लेने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने नोटिस जारी किया है। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने बिना शर्त के माफी स्वीकार कर ली है।

पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन और पूर्व सचिव निरंजन शाह के खिलाफ आज सुप्रीम कोर्ट में हाई ड्रामे होने की उम्मीद थी और ऐसा ही हुआ भी।

इसके अलावा श्रीनिवासन और शाह को अपने निजी हितों के कारण लोढ़ा समिति की सिफारिशों को लागू नहीं करने में शामिल भी पाया गया है, जिसकी वजह से भारतीय क्रिकेट बोर्ड ऐसा संगठन नहीं बन पा रहा है जो पारदर्शी हो।

श्रीनिवासन ने 70 वर्ष की उम्र सीमा पार कर ली है, जिसकी वजह से उन्हें डिसक्वालिफाई कर दिया गया था। इसके बावजूद उन्होंने तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन का प्रतिनिधित्व करते हुए बोर्ड की 7 मई और 26 जून को हुई विशेष आम सभा (एसजीएम) में हिस्सा लिया।

शाह भी उम्रदराज हैं और कई क्रिकेट प्रशंसकों को ये जानकर हैरानी होगी कि खेल को सही तरह से चलाने के लिए उन्हें लोढ़ा द्वारा सुझाए सुधारों के लिए समिति में शामिल किया गया था।

TOPPOPULARRECENT