Friday , August 18 2017
Home / Sports / BCCI श्रीसंत पर लगे बैन को हटाने के खिलाफ केरल हाई कोर्ट में करेगा अपील

BCCI श्रीसंत पर लगे बैन को हटाने के खिलाफ केरल हाई कोर्ट में करेगा अपील

नई दिल्ली। एस श्रीसंत को बीसीसीआई से फौरन कोई राहत नहीं मिलने वाली क्योंकि बोर्ड ने इस दागी तेज गेंदबाज पर लगे आजीवन प्रतिबंध को हटाने के खिलाफ केरल उच्च न्यायालय की खंडपीठ में अपील करने का फैसला किया है।

श्रीसंत पर आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग 2013 में कथित भूमिका के लिये बीसीसीआई ने आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था। पिछले सोमवार (7 अगस्त) को केरल उच्च न्यायालय की एकल पीठ ने आदेश पारित करके इस गेंदबाज का आजीवन प्रतिबंध हटाने के लिये कहा। बीसीसीआई हालांकि अपने रवैये पर अडिग है कि वह इस तेज गेंदबाज को तुरंत वापसी की अनुमति नहीं देगा।

बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने गुरुवार (10 अगस्त) को कहा, ‘‘हां, केरल उच्च न्यायालय के आदेश का कानूनी टीम ने अध्ययन किया है। आदेश एकल पीठ ने दिया है और बीसीसीआई के पास केरल उच्च न्यायालय की बड़ी पीठ के पास अपील करने का अधिकार है। इसलिए हम केरल उच्च न्यायालय की खंडपीठ के पास प्रतिबंध हटाने के फैसले के खिलाफ अपील करेंगे।’’

बीसीसीआई की भ्रष्टाचार के मामलों पर शून्य सहिष्णुता की नीति रही है और इसलिए भारत की तरफ से 27 टेस्ट, 53 वनडे और दस टी20 अंतरराष्ट्रीय खेलने वाले श्रीसंत के प्रति उसकी कोई सहानुभूति नहीं है।

TOPPOPULARRECENT