Sunday , September 24 2017
Home / Khaas Khabar / युसूफ पठान के लिए बीसीसीआई ने तोड़ा प्रोटोकॉल, होन्ग कोंग टी-20 खेलने की दी इज़ाज़त

युसूफ पठान के लिए बीसीसीआई ने तोड़ा प्रोटोकॉल, होन्ग कोंग टी-20 खेलने की दी इज़ाज़त

बीसीसीआई ने भारतीय ऑल राउंडर युसूफ पठान को होन्ग कोंग के ब्लिट्ज टी 20 प्रतियोगिता में भाग लेने की इजाजत दे दी है। युसूफ पठान इस प्रतियोगिता में कोव्लून कैंटोन्स के खिलाड़ी होंगे।

बीसीसीआई ने पिछ्ले साल घोषणा की थी की भारतीय क्रिकेट खिलाडी सिर्फ आईपीएल में भाग ले सकते हैं लेकिन युसूफ पठान को अपवाद के तौर पर इजाज़त दे दी गयी थीं विदेश में भारतीय खिलाड़ी को लेने वाली कोव्लून केंटन पहली टीम होगी।

और इस टीम ने बरसों से खेल रहे आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाडी युसूफ पठान को आंवटित कर लिया है। युसूफ पठान 2016 के आईपीएल में 15 मैचों में 361 रन के साथ तीन बार आधी आधी शताब्दी बना चुके हैं।

इस पर होन्ग कोंग क्रिकेट के चीफ एग्जीक्यूटिव टीम कटलर का कहना है की यह एक बेहतरीन खबर है और खिलाडी को एनओसी प्रदान करने के लिए हमे बीसीसीआई की प्रशंसा करनी चाहिए।

यह भारत के पहले खिलाड़ी होंगे जो विदेशों में मैच खेलेंगे। पठान की टीम में मशहूर खिलाड़ी शहीद आफरीदी के साथ साथ इंग्लैंड के टीमल मिल्स और स्कॉटलैंड के केलुम मक्लेओड भी शामिल हैं।

पठान का कहना है की होन्ग कोंग टी 20 में कोव्लून कैंटोन्स के परिवार का हिस्सा होने पर मैं काफी उत्साहित हूँ। इस टीम का उत्साह देखने लायक है सब से मिलने के लिए मैं बेसब्र हूँ। लीग में कोव्लून कैंटोन्स टीम के साथ हंग होम जीडी जगुआर्स, गैलेक्सी ग्लेडिएटर्स लंटाउ, होन्ग कोंग आइलैंड यूनाइटेड और सिटी कैटक शामिल हैं।

TOPPOPULARRECENT