Saturday , September 23 2017
Home / Khaas Khabar / योगी का ‘धर्म’ राज! टोपी पहनने पर मुस्लिम भाइयों को पीटा, घर में घुसकर महिलाओं के साथ की बदसलूकी

योगी का ‘धर्म’ राज! टोपी पहनने पर मुस्लिम भाइयों को पीटा, घर में घुसकर महिलाओं के साथ की बदसलूकी

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में भगवा गुंडों की गुंडागर्दी का एक और मामला सामने आया है। ख़बर है कि घर के बाहर टोपी पहनने की वजह से भड़के इन गुंडों ने पहले तीन मुस्लिम युवकों को मारा फिर उनके घर में घुसकर महिलाओं के साथ बदसलूकी भी की।

उर्दू दैनिक राष्ट्रीय सहारा की खबर के अनुसार, हापुड़ के अपेडा गाँव में तीन चचेरे भाई मगरीब की नमाज पढ़ कर घर लौट रहे थे कि अचानक अंकुश, गुड्डू, प्रिंस और सानेद ने उन्हें टोपी उतारने को कहा।

लेकिन जब भाइयों ने ऐसा करने से इंकार किया तो गुंडों ने उन्हें मारना शुरू कर दिया। इस दौरान उन्होंने मुस्लिम युवकों की टोपी सिर से उतारकर ज़मीन में फेंक दिया।

बाद इसके जब तीनों भाई किसी तरह अपनी जान बचाने के लिए घर की तरफ भागे तो गुंडों ने उनका पीछा किया और उनका घर में घुसकर महिलाओं के साथ भी बदसलूकी की।

इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थिति को कंट्रोल करते हुए घायलों को अस्पताल भेजा गया। पीड़ितों भाइयों का नाम साकिब, सुहेल और समीर बताया का रहा है।

ख़बर के मुताबिक़ इस मामले में गाँव के ही चार व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा भी कर रही है। वहीँ गाँव के मुसलमानों ने पुलिस अधीक्षक से सुरक्षा की मांग की है।

 

 

TOPPOPULARRECENT