Wednesday , June 28 2017
Home / Crime / BHU में भिड़े सीनियर-जूनियर छात्र, कट्टे से फायरिंग,हॉकी-डंडे से मारपीट

BHU में भिड़े सीनियर-जूनियर छात्र, कट्टे से फायरिंग,हॉकी-डंडे से मारपीट

वाराणसी:

बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में ज़रा सी बात पर छात्रों के दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया।सीनियर जूनियर छात्रों केे बीच जमकर लाठी डंडे चले और फायरिंग हो गई ।

बीएचयू में शुक्रवार को सोशल फैकल्टी के छात्र फेयरवेल पार्टी के लिए एचओडी के पास कमरे की बात की बात करने पहुंचे थे । लेकिन इजाज़त नहीं मिलने के बाद छात्र एचओडी के गेट पर धरने पर बैठ गए। इसी बीच आर्ट्स डिपार्टमेंट का जूनियर छात्र कमरे में जाने लगा । धरने पर बैठे छात्रों ने गौरव नाम के छात्र को जाने से रोका, बात कहासुनी और मारपीट तक पहुंच गई । आरोप है कि धरने पर बैठे किसी छात्र ने गौरव के सिर पर ईंट से हमला कर दिया।

गौरव के घायल होने की सूचना हॉस्टल के जूनियर छात्रों को पता चली तो वो हॉकी डंडे लेकर पहुंचे और सीनियर्स पर हमला कर दिया । विवाद की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को तितर बितर करने की कोशिश की लेकिन पुलिस की मौजूदगी में ही किी छात्र ने कट्टे से फायर कर दिया ।

फायरिंग करने वाले छात्र का पता नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस ने हालात को काबू में कर लिया है। दोनों पक्षों के छात्रों ने एक दूसरे के खिलाफ़ पुलिस में शिकायत की है। घायल छात्र की हालत खतरे से बाहर है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT