Saturday , June 24 2017
Home / Bihar News / बिहार आर्ट्स टॉपर मामला: स्कूल के सचिव सहित तीन अधिकारी गिरफ्तार

बिहार आर्ट्स टॉपर मामला: स्कूल के सचिव सहित तीन अधिकारी गिरफ्तार

समस्तीपुर: बिहार स्कूल परीक्षा बोर्ड (बीएसईबी) के आर्ट्स के टॉपर गणेश कुमार के मामले में कल देर रात पटना से पुलिस की विशेष टीम ने समस्तीपुर के शिवाजी नगर डिवीजन में लक्ष्मणयां गांव से संजय गांधी हाई स्कूल के सचिव, प्राचार्य और अकाउंटेंट को गिरफ्तार कर लिया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के अनुसार आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां बताया कि वर्ष 2015 में गणेश ने दलाल संजय कुमार के माध्यम से संजय गांधी हाई स्कूल लक्ष्मणयां से मैट्रिक की परीक्षा पास किया था। पुलिस ने संजय को कल राजधानी पटना के मसलेहपुर से गिरफ्तार किया था और उसकी निशानदेही पर पटना से विशेष टीम ने संजय गांधी हाई स्कूल के तत्कालीन सचिव राम कुमार चौधरी, उसकी पत्नी और स्कूल प्रिंसिपल देव कुमारी और अकाउंटेंट सत्यम कुमार चौधरी को देर रात लक्ष्मणयां गांव से गिरफ्तार कर लिया है।

सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस की विशेष टीम पटना लेकर रवाना हो गई है। गिरफ्तार लोगों में इस साल 12 वीं की परीक्षा में आर्ट्स के टॉपर गणेश कुमार को मैट्रिक परीक्षा में फर्जी प्रमाण पत्र के आधार पर प्रवेश देने और बीएसईबी में रजिस्टर कराने का आरोप है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT