Saturday , August 19 2017
Home / Bihar News / बिहार हाई प्रोफाइल सेक्स स्कैंडल में जुड़ा बीजेपी सांसद छेदी पासवान का नाम

बिहार हाई प्रोफाइल सेक्स स्कैंडल में जुड़ा बीजेपी सांसद छेदी पासवान का नाम

पटना: बिहार के हाई-प्रोफाइल सेक्स स्कैंडल केस में अब बीजेपी सांसद छेदी पासवान का नाम भी जुड़ गया है। इस मामले में जो पीड़िता हैं वह छेदी पासवान के बेटे राहुल पासवान के नाम पर रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर को इस्तेमाल कर रही थी। इस बात की पुष्टि अदालत में पेश की गई केस डायरी से हुई है। इस केस डायरी ने पीड़िता द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई एफआईआर पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

केस डायरी के मुताबिक 2 मार्च 2016 को तड़के 3 बजकर 19 मिनट 17 सेकेंड पर पहली बार पीड़िता के नंबर से निखिल के मोबाइल पर एसएमएस आया था और 3 बजकर 22 मिनट 28 सेकेंड पर पीड़िता ने निखिल को फोन करके उससे करीब 9 मिनट बात की थी। जबकि एफआईआर में पीड़िता ने लिखवाया था कि जनवरी 2016 में निखिल ने उसे पहली बार मिस्ड कॉल किया था। जिसके बाद ही उनके बीच दोस्ती हो गई थी।
इसके साथ ही इस केस के मुख्य आरोपी निखिल प्रियदर्शी अभी तक फरार हैं और कोर्ट ने उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया हुआ है। जिसके चलते पुलिस निखिल की हर जगह तलाश कर रही है। सूत्रों के मुताबिक, निखिल हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में छिपा हुआ है और उसने एक पत्रकार को फोन कर बताया है की ‘मेरे मोबाइल में कई नेताओं और अधिकारियों की आपत्तिजनक फिल्म कैद है। अगर मुझे परेशान किया जाएगा तो मैं इसे यू-ट्यूब पर अपलोड कर दूंगा, सबकी खटिया खड़ी हो जाएगी।’

TOPPOPULARRECENT