Wednesday , October 18 2017
Home / Delhi / Mumbai / BJP एमपी ने दी उद्धव ठाकरे को धमकी, जब मैंने सूची जारी की तो पता लगेगा कहाँ है कालाधन

BJP एमपी ने दी उद्धव ठाकरे को धमकी, जब मैंने सूची जारी की तो पता लगेगा कहाँ है कालाधन

महाराष्ट्र: मध्य प्रदेश से बीजेपी सांसद किरीट सोमैया ने शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे पर प्रधानमंत्री मोदी पर की गई टिप्पणियों को लेकर हमला बोला है। ठाकरे ने मोदी द्वारा देश में नोटबंदी करने को लेकर निशाना साधा था कि वह देश में कालेधन की खोज करनेमें लगे हैं लेकिन क्या वह ऐसी स्ट्राइक स्विस बैंकों में पड़े कालेधन पर सकते हैं।

जिसके सन्दर्भ में सोमैया ने दावा किया है कि वह अगले हफ्ते ठाकरे के समक्ष उन झूठी कंपनियों की सूची रखेंगे जहां शहर के ‘कुछ लोगों’ का कालाधन रखा गया है। तब ठाकरे को पता लगेगा कि कालेधन पर सर्जिकल स्ट्राइक का मतलब क्या होता है। सोमैया का कहना है कि मायावती, मुलायम और उद्धव ठाकरे पहले ये स्पष्ट करें कि उन्हें वाकई में सिर्फ गरीबों की चिंता है या धन के बक्से वाले लोगों के बारे में। क्योंकि जब मैं सूची जारी करुंगा, तो मुंबई माफिया और कांग्रेस को पता चलेगा कि कालाधन कहां है।

आपको बता दें कि शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मोदी द्वारा की गई नोटबंदी पर गरीब और माध्यम वर्ग के लोगों के लिए चिंता जाहिर करते हुए कहा था कि यह गरीबों पर अत्याचार है और इससे आम लोगों को काफी असुविधा हो रही हैं। इसके साथ उन्होंने मोदी को सलाह भी दी थी कि जिस जनता ने आप पर इतना भरोसा कर आपको इस मुकाम पे पहुंचाया है उनका भरोसे को ठेस मत पहुंचाईए वरना लोगों द्वारा जो सर्जिकल स्ट्राइक आप पर होगी उसके अंजाम सही नहीं होंगे।

TOPPOPULARRECENT