Tuesday , October 17 2017
Home / Bihar News / BJP के पास से ही क्यों मिल रहा है काला धन, मोदी जी पहले अपने आंगन में झाड़ू लगा लें: लालू

BJP के पास से ही क्यों मिल रहा है काला धन, मोदी जी पहले अपने आंगन में झाड़ू लगा लें: लालू

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने हजार पांच सौ के नोटों पर प्रतिबंध से पहले भारतीय जनता पार्टी के बिहार में जमीन की खरीद के कथित घोटाले के बाद उत्तर प्रदेश में पार्टी के नाम पर मोटर साइकिल की खरीद का मामला सामने आने पर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चपेट में लेते हुए आज कहा कि काला धन के खिलाफ युद्ध छेड़ने का दावा करने वाली पार्टी (भाजपा) के पास से ही काला धन क्यों बरामद कर रहा है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के अनुसार,लालू प्रसाद यादव ने अपने विशिष्ट अंदाज में ट्वीट किया है कि सारा काला धन भाजपाइयों के पास से ही क्यों बरामद हो रहा है. मोदी जी पहले अपने आंगन में तो झाड़ू लगा लें …
उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार के 500 और 1000 रुपये के नोटों का चलन बंद करने की घोषणा से पहले बिहार के कई जिलों में पार्टी कार्यालय खोलने के नाम पर भाजपा से जमीन खरीदने का मामला उजागर होने के बाद देश की राजनीति का पारा चढ़ा हुआ है.
इस बीच उत्तर प्रदेश के गोरखपुर क्षेत्र के जंगल चौनरी में भाजपा की स्टीकर लगी टीवीएस कंपनी की 248 बाइक खड़ी पाई गई हैं. सूत्रों की मानें तो करीब 188 मोटर साइकिल का पंजीकरण भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय गोरखपुर के बेनी गंज नाम पर किया गया है.

TOPPOPULARRECENT