Wednesday , August 23 2017
Home / Khaas Khabar / BJP नेता के बेटी की शादी 500 करोड़ की, नोट नये हैं या पुराने, जवाब दें मोदीजी

BJP नेता के बेटी की शादी 500 करोड़ की, नोट नये हैं या पुराने, जवाब दें मोदीजी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी के 500/1000 के नोट बंद करने के फैसले से जहाँ पूरा देश सकते में है और देश की पूरी जनता बैंकों व एटीएम के चक्कर लगा रही है, वहीं इस मामले से नये नये विवाद पनप रहे हैं.16 नवम्बर को बिल्ल्लारी ब्रदर्स के जनारदन रेड्डी की बेटी की शादी है जिस शादी का बजट 500 करोड़ है, इस पर कांग्रेस के युवा नेता शहजाद पूनावाला ने सवाल उठाये हैं कि मोदी जी बताये की क्या यह शादी कैश से हो रही हैं? अगर हां! तो क्या यह पुराना कैश है या आपने इनको नये 2000 के नोट मुहय्या कराई हैं?

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

शहजाद पूनावाला ने युट्यूब पर एक विडियो अपलोड किया है जिसमें उन्होंने ऐसे कई सारे सवाल उठाये हैं. उल्लेखनीय है कि अभी कुछ दिन पहले LCD वाली शादीकार्ड चर्चा का विषय बना हुआ था वही शादी 19 नवम्बर को होने जा रही है. पूनावाला ने एक तस्वीर का हवाला देते हुए बताया कि बीजेपी के साथ जनारदन रेड्डी के गहरे रिश्ते हैं उनके मुताबिक शादी में देश भर के नेता व VVIP को इनवाइट किया गया है बोलीवुड के कई बड़े कलाकारों को भी बुलाया गया है.
उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग एक शादी में 500 करोड़ खर्च कर रहे हैं, मैं पूछना चाहता हूँ कि मोदी जी जो लोग अपना पैसा निकालने या डालने के लिए लाइन में खड़े हैं उसको तो अमित शाह और बाक़ी के बीजेपी के नेता कह रहे हैं कि यह 2जी स्केम वाले हैं, आतंकवादी हैं और काले धन वाले हैं जो अपना 4 हजार रुपया निकाल रहे हैं. लेकिन जो शादी पर 500 करोड़ खर्च कर रहे हैं उसका कोई हिसाब किताब नहीं है. उन्होंने कहा कि यह लोग बीजेपी में मंत्री रह चुके हैं और बड़े बड़े ओहदों पर रह चुके हैं. मुझे मोदी जी बताए कि इन पर क्या करवाई की जाएगी.
उन्होंने बाबा रामदेव पर निशाना साधते हुए कहा कि बाबा रामदेव हम से कहते हैं कि जब युद्ध होता है तो सैनिक कई कई दिन भूके रहते हैं क्या हम नहीं भूके रह सकते, मैं बाबा जी से पूछना चाहता हूँ बाबाजी आपकी कंपनी पतंजली तो हर चीज़ का प्रोडक्ट बनाती है तो देश को भूका रहने से अच्चा है कि आप क्यूँ नहीं उनको पतंजली का दाल,चावल आटा दे देते.

TOPPOPULARRECENT