Monday , August 21 2017
Home / Bihar/Jharkhand / BJP नेता के बेटे ने नशे में महिला सीओ की छेड़खानी, दबाव में थानेदार ने छोड़ा

BJP नेता के बेटे ने नशे में महिला सीओ की छेड़खानी, दबाव में थानेदार ने छोड़ा

जमशेदपुर: झारखंड में आदित्यपुर थाने में महिला सीओ के साथ बदसलूकी और आठ पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला करने वाले भाजपा के जमशेदपुर महानगर उपाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह के दो बेटे सहित उसके चार साथियों को हाईकमान के दबाव में छोड़ दिया गया.

रात में सरेआम बदसलूकी की शिकार गम्हारिया सीओ कामिनी कौशल लकड़ा और पिटाई खाने वाला एएसआई श्रीभगवान सिंह ने युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराया था, रात में ही भाजपा नेता के बेटों और उनको दोस्तों पर जानलेवा हमला सहित कई गैर जमानती धाराएं लगाई गई थी लेकिन सुबह तक सारी धाराएं बदल दी गई .

हल्की धाराएं लगाकर सभी को थाने से ही छोड़ दिया गया. इससे पहले रस्सी से बांधकर भाजपा नेता के बेटे सहित पांचों को कोर्ट में पेस करने ले जाया जा रहा था. लेकिन दबाव इस कदर आया कि रास्ते से ही उनकी गाड़ी वापस बुलाना पड़ा और गम्हरिया थाने मे लेजाकर सभी को जमानत पर छोड़ दिया .

इंडिया संवाद के अनुसार, एग्रिको निवासी भाजपा नेता भूपेंद्र सिंह के बेटे मिहिर अभिषेक, विजय सिंह , उनके बड़े भाई कंचन सिंह के बेटे निशांत सिंह , निखिल सिंह , रजनी सिंह का बेटा राहुल सिंह अपने साथियों ने रविवार रात आदित्यपुर में शराब पीकर लापरवाही से स्कॅार्पियों चलाते हुए सीओ के रिश्तेदार सहित दो गाड़ियों को टक्कर मारी. जिसके बाद सड़क में उतर कर जमकर उन लोगों ने महिला सिओ के साथ बदसलूकी की . सड़क पर हंगामा किया. रात भर थाना हाजत में हो-हल्ला किया. पुलिस वालो के साथ जमकर मारपीट की, उन पर हमला किया.

दोपहर 12.40 में रस्से से बांदकर उन लोगों को बंदी वाहन में बैठाया गया. कोर्ट थाना से 35 किलोमीटर दूरी पर है लेकिन 20 मिनट में वाहन वापस आ गया. डीएसपी सुमित कुमार और गम्हारिया थानेदार अरविंद कुमार आए. आरोपियों क गाड़ी से उतारने का आदेश दिया. सारे युवकों को गम्हरिया थाना ले जाकर छोड़ दिया गया.

TOPPOPULARRECENT