Sunday , August 20 2017
Home / Featured News / BJP नेता रामशंकर कठेरिया का भड़काऊ ब्यान, कहा हिंदुओं को एक होने की जरुरत:

BJP नेता रामशंकर कठेरिया का भड़काऊ ब्यान, कहा हिंदुओं को एक होने की जरुरत:

images(13)

आगरा । बीजेपी सांसद और केंद्रीय मानव संसाधन राज्‍य मंत्री रामशंकर कठेरिया की मौजूदगी में संघ परिवार की एक प्रोग्राम में मुसलमानों के खिलाफ जमकर भड़काऊ लहजे का इस्‍तेमाल किया गया।

कई नेताओं ने जहां हिंदुओं की ताकत दिखाने की बात की वहीं खुद कठेरिया ने कहा कि हिंदुओं के खिलाफ साजिश हो रही है और इससे निपटने के लिए हमें एक होना होगा।

विश्‍व हिंदू परिषद् (BHP) के दलित नेता अरुण माथुर की हत्‍या के सिलसिले में रविवार को एक शोक सभा बुलाई गई थी और ये वाकया उसी दौरान का है। माथुर की हत्‍या गुरुवार को गोली मारकर कर दी गई थी।

इस मौके पर कठेरिया ने कहा, ‘हिंदू समाज के खिलाफ साजिश की जा रही है। हमें इसे पहचानने के लिए एकजुट होना पड़ेगा और खुद को मजबूत बनाना होगा। हमें इसके खिलाफ लड़ना होगा क्‍योंकि हमने अभी इसके खिलाफ कदम नहीं उठाया तो आज हमने एक अरुण को खोया है और हो सकता है कल को हम किसी और अरुण को खो दें। दूसरा जाने से पहले ये हत्‍यारे ही चले जाएं इस तरह की ताकत हमें दिखानी होगी। हमें एक मिसाल पेश करना होगा।

इस प्रोग्राम में फतेहपुर के सांसद और बीजेपी नेता बाबू लाल भी मौजूद थे। उन्‍होंने कहा, अगर मुसलमानों के मन में कुछ है तो एक लकीर खींची जाए और फिर आप हिंदुओं की ताकत देखेंगे।

बता दें कि जिला प्रशासन ने माथुर के निवास स्‍थल मंटोला इलाके में शोक सभा की इजाजत देने से इन्‍कार कर दिया था। इसके बाद बीजेपी नेताओं ने सभा का आयोजन जयपुर हाउस कॉलोनी इलाके में किया।

TOPPOPULARRECENT