Tuesday , October 24 2017
Home / Khaas Khabar / BJP ने हमारी पीठ में छुरा घोंपा : आदित्य ठाकरे

BJP ने हमारी पीठ में छुरा घोंपा : आदित्य ठाकरे

मुंबई। शिवसेना की यूथ विंग के लीडर और पार्टी सदर उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने जुमे के रोज़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर पीठ में छुरा घोंपने का इल्ज़ाम लगाया। उन्होंने कहा कि जब भाजपा के "अच्छे दिन" आए तो उसे हमारी जरूरत नहीं र

मुंबई। शिवसेना की यूथ विंग के लीडर और पार्टी सदर उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने जुमे के रोज़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर पीठ में छुरा घोंपने का इल्ज़ाम लगाया। उन्होंने कहा कि जब भाजपा के “अच्छे दिन” आए तो उसे हमारी जरूरत नहीं रही।

24 साल के इस नौजवान लीडर ठाकरे ने भरोसा जताया है कि उनकी हुकूमत इलेक्शन के बाद महाराष्ट्र में अपने दम पर हुकूमत बनाने में कामयाब होगी। विधानसभा इंतेखाबात के लिए वोटिंग 15 अक्टूबर को कराए जाएंगे। सीएनएन-आईबीएन को दिए गए इंटरव्यू में आदित्य ने उनके वालिद के सीएम बनने की खाहिश पर तन्कीद करने के लिए भी भाजपा की खरीखोटी की।

उद्धव ने इत्तेहाद को अक्सरियत मिलने की हालत में वज़ीर ए आला बनाए जाने की शर्त रखी थी जिसे भाजपा ने नहीं माना और दोनों पार्टियों का गठजो़ड टूट गया। यंग शिवसेना के चीफ ने भाजपा पर उनकी पार्टी की पीठ में छुरा घोंपने का इल्ज़ाम लगाया।

TOPPOPULARRECENT