Saturday , October 21 2017
Home / India / BJP विधायक संगीत सोम को ISIS से मिली धमकी

BJP विधायक संगीत सोम को ISIS से मिली धमकी

मेरठ :मुजफ्फरनगर दंगे के आरोपी और बहुचर्चित भाजपा विधायक संगीत सोम को आईएसआईएस ने जान से मारने की धमकी दी है। शनिवार की सुबह चिली से आयी एक फोन कॉल पर विधायक को धमकी देते हुए कहा गया है कि वह आईएसआईएस से हैं और हर काम कह कर करते हैं। उनके लड़के इंडिया में पहुंच गये हैं और वह बहुत जल्दी तुझे उड़ा देंगे। विधायक ने इस धमकी की शिकायत सुरक्षा एजेंसियों और आईजी से कर दी है।

मेरठ की सरधना विधानसभा सीट से भाजपा विधायक संगीत सोम मुजफ्फरनगर दंगे के भी आरोपी है और वह अपनी हिन्दूवादी छवि को लेकर खासे चर्चित हैं। विधायक ने बताया कि शनिवार की सुबह उनके सरकारी मोबाइल पर -56-0902567 नंबर से एक कॉल आयी। जिसे पहले किसी ने नहीं उठाया और फिर लगातार तीन बार कॉल आने पर उनके पीए विकास ने जब फोन उठाया तो टूटी-फूटी हिन्दी में बात कर रहे व्यक्ति ने कहा कि संगीत सोम से बात कराओ, जब पीए ने पूछा कि कौन बोल रहे हो तो उधर से जवाब आया कि इंसान हूं और इंसान से बात करनी है, विधायक को फोन दो, जिस पर पीए ने उन्हें फोन दे दिया और जैसे ही उन्होंने हैलो कहा तो सामने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह आईएसआईएस से बोल रहा है और आईएसआईएस के बारे में तो अब इंडिया वाले भी जानते ही होंगे, हम कुछ भी काम बिना कहे नहीं करते और हम जो करते हैं कहकर करते हैं, तुझे भी बता रहे है कि हमारे लड़केवहां पहुंच चुके हैं, जो तुझे उड़ा देंगे, अब तू जहां चाहे वहां भाग ले, कोई तूझे नहीं बचा सकता। जिसके बाद सामने से फोन काट दिया गया।

विधायक ने बताया कि यह फोन कॉल साउथ अमेरिका के चिली से आयी है और इसके बारे में उन्होंने आईजी जोन मेरठ तथा सुरक्षा एजेंसियों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को बता दिया है। जिनके द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

जैड श्रेणी सुरक्षा मिली है विधायक को
संगीत सोम की छवि हिन्दूवादी नेता की है और वह विभिन्न मामलों को लेकर खासे चर्चाओं में रहे हैं, मुजफ्फरनगर दंगे में भी उन पर आरोप लगे थे और वह जेल भी गये थे। केन्द्र में भाजपा की सरकार बनने के बाद उन्हें जैड श्रेणी की सुरक्षा दी गई थीऔर वर्तमान में उन्हें जैड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है।

जांच शुरु करा दी है:आईजी जोन
आईजी आलोक शर्मा ने बताया कि संगीत सोम ने उनसे इस मामले में शिकायत की है और मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच प्रारम्भ करा दी गई है। जिस नंबर से धमकी दी गई है वह साउथ अमेरिका के चिली का बताया जा रहा है।

TOPPOPULARRECENT