Sunday , March 26 2017
Home / Uttar Pradesh / भाजपा का ऐलान: गायत्री प्रजापति को गिरफ्तार करने पर 50,000 का इनाम

भाजपा का ऐलान: गायत्री प्रजापति को गिरफ्तार करने पर 50,000 का इनाम

उत्तर प्रदेश चुनाव में गायत्री प्रजापति को लेकर भाजपा लगातार सपा पर निशाना साध रही है। अब भाजपा के एक कार्यकर्ता ने एलान किया है कि जो कोई गायत्री प्रजापति को गिरफ्तार करेगा उसे 50 हजार का इनाम दिया जाएगा।

यह ऐलान इलाहाबाद के एक स्थानीय भाजपा नेता और खटिक समाज से तालुक रखने वाले रवि सोनकर ने किया है। इसके लिए सोनकर और उसके दोस्तों ने पोस्टर भी छपवाया गया है।

पोस्टर में लिखा है, “इस सरकार में महिलाओं की इज्जत से अधिक एक मंत्री की भैसें अहम है, जिन्हें पुलिस 24 घंटे में खोज सकती है। लेकिन आरोपी मंत्री को वह कई दिन गुजर जाने के बाद भी ढूंढ नहीं पा रही है। ऐसे में शायद 50 हजार रुपये के इनाम को पाने के फेर में यूपी पुलिस उसे तलाश लाए।”

सोनकर ने बताया कि इसके लिए वे और उनके दोस्तों ने अपनी पॉकेट मनी से 50 हजार रुपये जमा किए है। सोनकर का कहना है कि जो पुलिस या अधिकारी गैर-जमानती वारंट वाले गायत्री प्रजापति को ढूंढ कर लाएगा, उसे 50,000 का इनाम दिया जाएगा। इसके लिए इलाहाबाद शहर और उसके आस-पास के इलाकों में पोस्टर भी लगवाया गया है।

गौरतलब है कि राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पिछले दिनों गायत्री प्रजापति पर एक महिला के तरफ से यौन शोषण के आरोप लगाने के बाद अपने मंत्रीमंडल से निष्कासित कर दिया था। हालाँकि बाद में उन्हें फिर से मंत्रीमंडल में शामिल कर लिया गया था। फिलहाल वे सपा के टिकट पर अमेटी से चुनाव लड़ रहे हैं।

बता दें कि रेप का अरोप लगाने वाली महिला ने कहा था कि वो प्रजापति से लगभग तीन साल पहले मिली थी। उस समय मंत्री ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उन्हें बेहोश कर दिया और उनके साथ बालात्कार किया। महिला ने यह भी आरोप लगाया था कि प्रजापति में घटना की तस्वीरें उतार ली थी जिसको आधार बनाकर उन्होंने कई बार उन्हें ब्लैकमेल किया।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT