Friday , October 20 2017
Home / Election 2017 / यूपी चुनाव: बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं को बांटे 1650 बाइक, लोगों के घरों में जाकर देंगे मोदी का संदेश

यूपी चुनाव: बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं को बांटे 1650 बाइक, लोगों के घरों में जाकर देंगे मोदी का संदेश

उत्तर प्रदेश: यूपी विधानसभा चुनाव में हार के डर के चलते वोटरों को लुभाने के लिए एक नया पैंतरा अपनाया है। जिसके चलते बीजेपी ने अपनी कार्यकर्तायों को 1,650 मोटरसाइकिल बांटे हैं। जिसे चलाकर ये कार्यकर्ता पीएम मोदी का संदेश लेकर लोगों के घरों में जाएंगे।

बताया जा रहा है कि बीजेपी को लग रहा है कि उन्हें यूपी में वोट नहीं मिल रहे क्योंकि लोग पीएम मोदी द्वारा की गई नोटबंदी के चलते उनसे नाराज हैं। जिसके चलते उन्होंने लोगों को नोटबंदी का ज्ञान बांटने के लिए ये नई जुगत लगाई है। जिसके चलते कार्यकर्ता हर घर में जाकर लोगों को बताएंगे कि किस तरह से नोटबंदी के ऐलान के बाद आतंकवाद और भ्रष्टाचार पर कम हुआ है।

बीजेपी ने अपने कार्यकर्ताओं को एक ‘आकांक्षा पत्र’ दिया है जिसे उन्हें  गली-मोहल्ले में जाकर पढ़ना होगा। इस आकांक्षा पत्र में मोदी सरकार के कई योजनाओं के बारे में बताया गया है। जिसे उन्हें लोगों को सुनाना है और विपक्ष की कमियों से भी रूबरू कराना है।

सूत्रों के मुताबिक, इस मोदी संदेश पत्र में लिखा है कि, ‘जो आपने मुझे मई 2014 में सरकार बनाने का मौका दिया। हमने इस दौरान तेजी से काम किया, लेकिन अब तक हमारे ऊपर किसी तरह का आरोप नहीं लगा। चाहे वो आतंकवाद हो या भ्रष्टाचार।’

TOPPOPULARRECENT