Thursday , June 22 2017
Home / Politics / VIDEO: हर किसी को चुप कराना चाहती है भाजपा सरकार: राहुल गाँधी

VIDEO: हर किसी को चुप कराना चाहती है भाजपा सरकार: राहुल गाँधी

राहुल गांधी ने सोमवार को कहा है कि भाजपा की अगुवाई वाली सरकार में हर किसी को चुप रहने पर मजबूर कर दिया है। राहुल गांधी बेंगलुरु में नेशनल हेराल्ड के स्मारक एडिशन के लॉन्च के अवसर पर बोल रहे थे।

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में विरोध प्रदर्शनों पर बोलते हुए राहुल ने कहा कि वह एक नागरिक हैं, जिसे राज्य में प्रवेश करने से मना कर दिया गया।

इसके अलावा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत के बारे में कांग्रेसी नेता संदीप दीक्षित के बयान पर खेद भी व्यक्त किया।

दरअसल दीक्षित ने सेनाध्यक्ष को “सड़क गुंडा” कह दिया था। राहुल गांधी ने यहां कार्यक्रम में संदीप दीक्षित को फटकार लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ऐसे बयानों को खारिज करती है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि ‘सेना प्रमुख देश की सेना का नेतृत्व करते हैं और राष्ट्र की सेवा कर रहे हैं। किसी भी राजनीतिक व्यक्ति को उनकी कर्तव्य का सम्मान करना चाहिए, इस तरह टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है। देश को सशस्त्र बलों के साथ खड़ा होना चाहिए और उन्हें पूरा सम्मान देना चाहिए। सशस्त्र बलों के खिलाफ किसी भी तरह की कोई टिप्पणी को कांग्रेस पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।’

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT