Saturday , August 19 2017
Home / Bihar News / बिहार: जंगलराज की वापसी पर भाजपाई और गौरक्षक बोले- हमारा हौसला बढ़ा है, मुस्लिम इलाका गड़बड़ी वाला

बिहार: जंगलराज की वापसी पर भाजपाई और गौरक्षक बोले- हमारा हौसला बढ़ा है, मुस्लिम इलाका गड़बड़ी वाला

भोजपुर जिले में एक ट्रक को रोक और उसमें सवार एक शख्स को बीफ ले जाने के शक में पीटना बीजेपी और बजरंग दल कार्यकर्ताओं का एक सोचा समझा प्लान था।

इसके पीछे उन्होंने ये वजह बताई है कि वे पुलिस के सामने सबूत पेश करना चाहते हैं ताकि वह “अवैध” मांस व्यापारियों के खिलाफ कार्रवाई करें।

इस मामले में बीजेपी राज्य कार्यकारिणी के सदस्य भुवर ओझा ने कहा है कि शाहपुर के रानीसागर चल रहे अवैध बूचड़खाने के बारे में हमने पुलिस को काफी बार जानकारी दी थी लेकिन उन्होंने इसके खिलाफ कोई कदम नहीं उठाया। अब राज्य में बीजेपी की सरकार बन गई है, जिससे हमारा भी हौंसला बढ़ गया है।

ओझा ने कहा कि हम आज किसी तरह का विरोध प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं, क्योंकि हमें उम्मीद है कि पुलिस इसके खिलाफ कार्रवाई करेगी। हम अब अपनी सरकार के खिलाफ विरोध नहीं करेंगे।

इसके साथ ओझा ने शाहपुर विधानसभा के अंदर आने वाले मुस्लिम बहुल इलाके रानीसागर और बगाही को गड़बड़ी वाला इलाका बताया।

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को बीफ कारोबार से जुड़े होने के आरोप गिरफ्तार किया। इसमें अवैध बूचड़खाने का मालिक और ट्रक में सवार सर्फुद्दीन खान, अजमुल्ला खान और गुलाम खान शामिल थे। ट्रक से मिले मीट सैंपल को जांच के लिए लैब भेजा गया है।

जिन लोगों को ट्रक को रोका था उनमें बीजेपी नेता चंदन पांडेय, अंकित पांडेयस राकेश तिवारी और पंकज तिवारी तथा बजरंग दल कार्यकर्ता निशू राव, कृष्णकांत सिंह तथा धोनी शामिल थे।’

TOPPOPULARRECENT