Saturday , July 22 2017
Home / Politics / UP: बीजेपी नेता की धमकी, कहा- पुलिस वालों के मुंह में डंडे ठूंसकर लगवाएंगे ‘जय श्री राम’ के नारे

UP: बीजेपी नेता की धमकी, कहा- पुलिस वालों के मुंह में डंडे ठूंसकर लगवाएंगे ‘जय श्री राम’ के नारे

उत्तरप्रदेश की सत्ता में आते ही योगी आदित्यनाथ ने गुंडो-बदमाशों को प्रदेश छोड़ने की चेतावनी दी थी लेकिन अब लग रहा है कि गुंडों का काम उनकी ही पार्टी पदाधिकारियों ने संभाल लिया है।

सत्ता के नशे में चूर बीजेपी नेता पुलिस प्रशासन को भी अपशब्द बोलने से नहीं चूक रहे हैं। ताजा मामला आगरा में देखने को मिला है जहां भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो पुलिसवालों के मुंह में डंडे ठूसकर जय श्रीराम के नारे लगवाएंगे।

दरअसल बीजेपी युवा मोर्चा के ज़िलाध्यक्ष सोनू चौधरी आगरा जेल में बंद बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे थे। मीडिया से बात करते हुए सोनू चौधरी ने धमकी देते हुए कहा कि जिन पुलिसवालों ने कार्यकर्ताओं के मुंह में डंडे ठूसे हैं, जरूरत पड़ी तो उन पुलिसवालों के मुंह में डंडे ठूसकर जय श्रीराम बुलवाया जाएगा।
सोनू चौधरी ने कहा कि अभी तो ये शुरुआत है, जो इंस्पेक्टर और सीओ हैं उनके खिलाफ मिलकर न्यायालय से मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। साथ ही जिन्होंने लाठीचार्ज किया जरूरत पड़ने पर उनके मुंह में डंडे ठूस दिए जाएंगे।

बता दें कि फतेहपुर सीकरी में बीते दिनों बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बवाल किया था। जिसके बाद पुलिस ने कुछ भाजपाइयों को सदर बाजार थाने में बंद दिया। फतेहपुर सीकरी में बवाल के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सदर थाने में हंगामा किया।

बेकाबू बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फतेहपुर सीकरी में सीओ को थप्पड़ मारा और सदर बाजार थाने में सब इंस्पेक्टर से अभद्रता की। इसके बाद पुलिस ने कई उपद्रवियों को जेल भेजा।

इन्हीं उपद्रवी साथियों से मिलने के लिए सोनू चौधरी जेल पहुंचा था जहां से उसने पुलिस को ही धमकी दे दी ।

 

TOPPOPULARRECENT