Saturday , July 22 2017
Home / Khaas Khabar / #NotInmyName को भाजपा नेता ने बताया पाखंड, एक ने कहा यह लोग राष्ट्र विरोधी हैं

#NotInmyName को भाजपा नेता ने बताया पाखंड, एक ने कहा यह लोग राष्ट्र विरोधी हैं

देश भर में भीड़ के हाथों हो रहे हत्याओं के खिलाफ देश भर में #NotInmyName के नाम से विरोध प्रदर्शन हो रहा है। जिस में हर मज़हब के लोग बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं। इसमें हिन्दू, मुस्लिम, सिख ईसाई सभी शामिल हैं, और अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं। भाजपा ने इस विरोध प्रदर्शन को पाखंड कहा है, एक ने तो इन सब लोगों को राष्ट्र विरोधी तक कह दिया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

भाजपा के प्रवक्ता नलिन एस कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्विट कर कहा कि “हर लिंचिंग हत्या है, इसकी निंदा होनी ही चाहिए। दोषियों को फांसी दी जानी चाहिए, बात खत्म। लेकिन #NotInmyName जैसी चयनात्मक निंदा पाखंड है।”

आपको बता दूं कि एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार भीड़ के हाथों हो रहे हत्या के मामले में 2015 में 96% वृद्धि हुई है। हालांकि भीड़ के शिकार गैर मुस्लिम भी हुए हैं लेकिन 86% इस भीड़ के शिकार मुस्लिम हुए हैं।

यही नहीं भाजपा की आईटी टीम के चीफ अमित मालवीय ने ट्वीट कर दावा किया कि “#NotInMyName के आयोजक कराची के लोगों के संपर्क में थे, ताकि पाकिस्तान में भी प्रदर्शन हो। मैंने तो पहले ही बता दिया था कि ये लोग राष्ट्र विरोधी हैं।”

भाजपा महिला मोर्चा की सदस्य प्रीति गांधी ने ट्वीट पर लिखा कि, “अवॉर्ड वापसी गैंग और चर्च पर झूठी हमलों पर प्रदर्शन करने वाले लोग ही अब #NotInMyName अभियान चला रहे हैं। वही पुराने लोग हैं जिनका दोबारा रिसाइकल करके इस्तेमाल किया जा रहा है।”

गौरतलब है कि इस पुरे मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुप्पी साध रखी है, अभी तक वह एक शब्द नहीं बोले हैं। प्रदर्शकारियों का आरोप है कि सरकार इस मामले में आरोपियों को ढील दे रही है। एसी घटनाओं की जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं है।

TOPPOPULARRECENT