Sunday , March 26 2017
Home / Social Media / गुरमेहर को देशद्रोही बताकर ‘निर्भया काण्ड’ दोहराने की बात करने वाला निकला भाजपा कार्यकर्ता!

गुरमेहर को देशद्रोही बताकर ‘निर्भया काण्ड’ दोहराने की बात करने वाला निकला भाजपा कार्यकर्ता!

दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज में एबीवीपी की गंडागर्दी के खिलाफ सोशल मीडिया पर कैम्पेन चलाने वाली गुरमेहर कौर ने फिलहाल सभी तरह के प्रोटेस्ट से खुद को अलग कर लिया है।

इस वक़्त वो अपने पैतृक शहर पंजाब के जालंधर में हैं, शांत हैं और वापस पढ़ाई में जुट गई हैं। गुरमेहर को मिली जान से मारने और गैंग रेप करवाने की धमकियों को देखते हुए पुलिस ने उन्हें सुरक्षा भी मुहैया कराई है।

वहीँ इस मामले में दिल्ली पुलिस ने यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज किया है। इस बीच सोशल मीडिया पर गुरमेहर को घमकी देने वाले एक शख्स की फोटो और फेसबुक आई डी का स्क्रीन शॉट खूब वायरल हो रहा है।

शिवम पाण्डेय नाम का एक शख्स गुरमेहर कौर को देशद्रोही बताते हुए उनका हश्र दिल्ली के निर्भरा काण्ड की पीड़िता के जैसा करने की बात कर रहा है।

लेकिन एक बड़ी बात यह है कि सोशल मीडिया पर वायरल होती तस्वीरों के मुताबिक़ शिवम पाण्डेय भाजपा का कार्यकर्ता मालूम हो रहा है।

जिसमे एक तरफ जहाँ वो भाजपा के बैनर तले गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए दिखाई दे रहा है, वहीँ दूसरी तरफ भाजपा दिल्ली के स्टेट प्रेसिडेंट और सांसद मनोज तिवारी के साथ भी उसकी तस्वीरे मौजूद है।

ऐसा में मनोज तिवारी से तालुक रखने वाले शिवम के खिलाफ पुलिस कोई कारवाई करेगी, यहाँ सवाल सोशल मीडिया पर तैर रहा है।

आपकोु बता दें गुरमेहर कौर लेडी श्रीराम कॉलेज की छात्रा है। वह कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी हैं जो कारगिल से पाकिस्तानी सैनिकों के हटने के चार दिन बाद जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में आतंकवादी हमले में शहीद हो गए थे।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT