Monday , June 26 2017
Home / India / भाजपा के मंत्री ने कहा, अदालत का फ़ैसला कुछ भी हो, सरकार और सांसद भाजपा के हैं तो मामले का कुछ नहीं होगा

भाजपा के मंत्री ने कहा, अदालत का फ़ैसला कुछ भी हो, सरकार और सांसद भाजपा के हैं तो मामले का कुछ नहीं होगा

भोपाल: भाजपा के सत्ता में आने के बाद और लगातार विधानसभा के चुनावों में जीतने के बाद इनके विधायक,सांसद,मंत्री और कार्यकर्ताओं के अनाप-शनाप बयान और विवादस्पद कृत्यों का दौर दौरा है, और कमाल की बात तो यह है कि इनके बोलने से पार्टी सुप्रीमो को कोई फ़र्क नहीं पड़ता और इनपर कोई कार्यवाही नहीं की जाती जिससे इनका मनोबल और बढ़ गया है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क मसूह न्यूज़ 18 के मुताबिक एक ताज़ा मामले में मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री गौरी शंकर बसेन ने सोमवार को बैतूल में मंच से भाजपा सांसद ज्योति धुर्वे के बहुचर्चित जाति प्रमाणपत्र मामले में कहा कि अदालत का फैसला कुछ भी हो, लेकिन जब सरकार और सांसद भाजपा के हैं, तो अगले चुनाव तक इस मामले में कुछ नहीं होने वाला है।

वह यहीं नहीं रुके कृषि विज्ञान मेले का शुभारंभ करने पहुंचे मंत्री ने कहा कि जो भी हिन्दू विरोधी हैं, वे नर्मदा या फिर किसी सूखे कुएं या तालाब में कूद कर अपनी जान दे दें।

गौरतलब है कि बैतूल जिले के वकील शंकर पेंदाम ने ज्योति धुर्वे के नामांकन को निरस्त करने की मांग की थी। ज्योति बैतूल लोकसभा सीट से भाजपा सांसद हैं। यह सीट अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित है। पेंदाम ने दावा किया था कि ज्योति को जो गोंड जाति का प्रमाण पत्र जारी हुआ है, वह तथ्यों पर आधारित नहीं है।

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT