Wednesday , October 18 2017
Home / Bihar/Jharkhand / BJP मंत्री ने भारी बारिश में पौधे को दिया पानी, सोशल मीडिया पर बना मज़ाक

BJP मंत्री ने भारी बारिश में पौधे को दिया पानी, सोशल मीडिया पर बना मज़ाक

झारखंड की बीजेपी सरकार के परिवहन मंत्री सीपी सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर एक तस्वीर पोस्ट की है। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और इस तस्वीर के लिए मंत्री जी का सोशल मीडिया पर जमकर मज़ाक भी बनाया जा रहा है।

दरअसल, सीपी सिंह केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 78वीं वर्षगांठ पर बतौर मुख्य अतिथि एक कार्यक्रम में शरीक हुए थे। इस कार्यक्रम में सीआरपीएफ की तरफ से वृक्षारोपण पखवाड़े का आयोजन किया गया। कार्यक्रमें में पहुंचे परिवहन मंत्री सीपी सिंह ने भी वृक्षारोपण किया। पूरे कार्यक्रम की चुनिंदा तस्वीरें सीपी सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड कर दीं। 

इन तस्वीरों में से एक तस्वीर में मंत्री जी पौधे को पानी देते नज़र आ रहे हैं। पौधे को पानी देने के दौरान वहां तेज़ बारिश हो रही है और मंत्री जी को बारिश से बचाने के लिए सीआरपीएफ के जवान छाता खोलकर खड़े हैं। अब सवाल उठता है कि जब बारिश हो ही रही थी तो ऐसे में पौधे में पानी डालने की क्या ज़रूरत थी?

इसी बात को लेकर मंत्री जी की मजाक उड़ाया जा रहा है। कुछ लोग लिख रहे हैं कि इन्हें तो इस काम के लिए राष्ट्रपति पुरस्कार मिलना चाहिए। वहीं कुछ लोग ये भी लिख रहे हैं कि ग़लती हमारी है जो हम लोग ऐसे लोगों को वोट देकर विधानसभा या संसद पहुंचाते हैं।

TOPPOPULARRECENT