Tuesday , May 23 2017
Home / Uttar Pradesh / योगी के विधायक की गुंडागर्दी, बैंक मैनेजर की पिटाई करके बनाया बंधक

योगी के विधायक की गुंडागर्दी, बैंक मैनेजर की पिटाई करके बनाया बंधक

यूपी में योगी सरकार बनने के बाद से ही भाजपा नेताओं और सत्ता पक्ष के करीबियों ने कानून अपनी जेब पर रखा लिया है। आए दिन भगवा पार्टी के कार्यकर्ता गुंडागर्दी करते देखे जा रहे हैं।

इस बीच अब भाजपा के नशे में चूर बरेली नवाबगंज से भाजपा विधायक केसर सिंह गंगवार ने बड़ौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक की दलेलनगर शाखा के मैनेजर से मारपीट की है। यही नहीं विधायक, मैनेजर को जबरन गाड़ी में डालकर ले गये और बंधक बना लिया। घटना से बैंक अधिकारी और कर्मचारी दहशत में हैं।

पीड़ित मैनेजर हरीश सिंह ह्यांकी ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि कल वह दलेलनगर शाखा में ग्राहक से फोन पर बात कर रहे थे। 3:00 बजे अचानक नवाबगंज विधायक केसर सिंह गंगवार, दलेलनगर प्रधान प्रेमप्रकाश के साथ पांच छह लोग बैंक में आ पहुंचे।

विधायक ने उन्होंने जागन लाल निवासी ग्राम कटिया आत्माराम एवं दलेल नगर के नत्थूलाल के भुगतान के संबंध में पूछा।

मैनेजर के मुताबिक, उन्होंने विधायक को बताया कि दोनों लोगों पर कर्ज है। वे कर्ज माफी की स्कीम में आते हैं तो इनके बचत खाते में जमा राशि का भुगतान कर दिया जाएगा।

इतना सुनते ही विधायक ने गुस्से में किसानों का तत्काल पेमेंट करने कहा। इंकार करने पर उन्होंने कथित रूप से गाली-गलौज व मारपीट शुरु कर दी। विधायक के साथ प्रधान प्रेम प्रकाश ने साथियों के साथ मुझे बेरहमी से पीटा।

आरोप है कि विधायक और उनके साथी प्रबंधक हरीश ह्यांकी को शाखा से घसीटते हुए गाड़ी में डालकर एक बारात घर में ले गए और वहां बांधकर डाल दिया। उनकी शर्ट उतारकर मोबाइल छीन लिया, किसी से बात नहीं करने दी।

इसके बाद एक कागज पर जोर जबरदस्ती धमकी देकर या लिखवाया कि खातेदारों किसानों का भुगतान कर दूंगा। इसके बाद विधायक ने मोबाइल वापस कर मैनेजर को छोड़ दिया। उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। घबराए मैनेजर ने तुरंत ही बैंक अधिकारी तुषार नायक और भवन स्वामी छत्रपाल गंगवार को सूचना देकर मदद मांगी।

कार्रवाई की मांग को लेकर थाने पर प्रदर्शन दलेलनगर के शाखा प्रबंधक हरीश ह्यांकी के साथ घटना का पता होते ही नवाबगंज, हाफिजगंज, सेंथल, क्योलड़ियां, धौरेरा, बरखन के साथ बरेली मुख्यालय से बैंक अधिकारी और कर्मचारी नवाबगंज पहुंच गए।

बैंक वालों ने पहले आपस में बैठक कर रणनीति बनाई। उन्होंनें प्रदर्शन कर विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT