Tuesday , September 26 2017
Home / Uttar Pradesh / योगी सरकार में बेख़ौफ़ अपराधी, BJP विधायक से मांगी 10 लाख की रंगदारी

योगी सरकार में बेख़ौफ़ अपराधी, BJP विधायक से मांगी 10 लाख की रंगदारी

कानून व्यवस्था के मुद्दे पर अखिलेश सरकार को घेरने वाली बीजेपी सत्ता में आने के बाद अब खुद कटघरे में हैं । योगी सरकार के लिए सबसे बड़े सूबे की बदहाल कानून व्यवस्था को दुरस्त करना है लेकिन वो इस मोर्चे पर लगातार नाकाम साबित हो रहे हैं। प्रदेश में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं इसका अंदाज़ा इस खबर से लगा सकते हैं ।

खबरों के मुताबिक, यूपी के कासगंज जिले से बीजेपी विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत से खत के जरिए 10 लाख की रंगदारी मांगी गई है। नहीं देने पर परिवार के साथ जान से मारने की धमकी भी दी गई है।

विधायक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। ख़बरों के अनुसार, खत में लिखा है कि 17 जून तक 10 लाख रुपये अलीगढ़ जनपद के छर्रा पहुंचा दो।

यह 10 लाख रुपये पाकिस्तान भेजने हैं, अगर पैसे नहीं दिए तो उन्हें और उनके परिवार को जान से मार दिया जाएगा। बीजेपी विधायक ने इसकी शिकायत एसपी से की है, एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कोतवाली पुलिस को मामला दर्ज करने के निर्देश दिए इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई।

पुलिस के मुताबिक कासगंज के सदर विधायक के पास एक पत्र आया और जो दिल्ली से पोस्ट किया गया है। इस चिट्ठी पर दो व्यक्तियों के नाम भी लिखे हैं जिसमें एक नेत्रपाल दूसरा सफीतुल्ला है। विधायक की शिकायत के बाद इन दोनों लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने धमकी भरे खत में दिए गए दो मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लगा दिया है और जांच शुरु कर दी है।

TOPPOPULARRECENT