Tuesday , August 22 2017
Home / Khaas Khabar / UP: दबंग भाजपा विधायक के समर्थकों ने दलितों को दौड़ा-दौड़ा कर डंडों से पीटा

UP: दबंग भाजपा विधायक के समर्थकों ने दलितों को दौड़ा-दौड़ा कर डंडों से पीटा

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद अल्पसंख्यक और दलित उत्पीड़न के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ताजा मामला यूपी के प्रतापगढ़ में सामने आया है जहाँ गाँव मऊ में बीजेपी विधायक धीरज ओझा के समर्थकों ने दलित युवकों को मामूली कहा-सुनी के बाद दौड़ा दौड़कर पीटा।

इस घटना में विकास कुमार नाम के एक शख्स को काफी ज्यादा चोटें आई हैं जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीँ, पुलिस इस मामले को रफा-दफा करने में जुटी है और विधायक के दबाब में कोई भी कार्रवाई नहीं कर रही है।

विकास कुमार का कहना है कि गाँव का प्रधान और उसके साथी विधायक धीरज ओझा के आदमी है। इसलिए पुलिस उनपर किसी तरह की कार्रवाई नहीं कर रही है।

विकास ने बताया है कि विधायक के कुछ लोगों ने दलित बस्ती के रास्ते को रोक रखा था। हमने उनका विरोध किया।

पुलिस द्वारा कोई सुनवाई न होने पर हम प्रतापगढ़ के एसपी को सारी बात का संज्ञान देने गए और लौटते वक़्त विधायक के लोगों ने लाठी डंडे के साथ दौड़ा लिया हम पांच- छह लोग थे, सभी को चोटें आई हैं ।

इस बारे में जब विधायक धीरज ओझा से पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया है कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। मैं लखनऊ गया हुआ था। उन्होंने कहा कि वैसे भी आरोपों का क्या है, वो तो कोई भी किसी पर भी लगा सकता है।

TOPPOPULARRECENT