Wednesday , June 28 2017
Home / Khaas Khabar / भाजपा विधायक ने खोला मोर्चा, कहा- मोदी सरकार सिर्फ़ अडानी-अंबानी का विकास कर रही है

भाजपा विधायक ने खोला मोर्चा, कहा- मोदी सरकार सिर्फ़ अडानी-अंबानी का विकास कर रही है

भाजपा विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को निशाना बनाने के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों ले लिया है। अपनी ही सरकार की आलोचना करते हुए घनश्याम तिवाड़ी ने कहा है कि मौजूदा सरकार में केवल अडानी-अंबानी जैसे कुछ कॉर्पोरेट घरानों का ही विकास हो रहा है जबकि किसान कष्ट झेल रहे हैं।

भाजपा विधायक ने कहा कि भारत एक बड़ी आर्थिक शक्ति के रूप में उभरा है लेकिन भारतीयों का विकास नहीं हुआ है।

उन्होंने कहा, “दीनदयाल उपाध्याय जी कहते थे कि कतार के आखिरी आदमी के विकास के बाद लोकतंत्र सफल माना जा सकता है। लेकिन अभी केवल अडानी-अंबानी जैसे कुछ चुनिंदा कारोबारी घरानों का ही विकास हो रहा है। एक भी किसान ऐसा नहीं है जिस पर कर्ज न हो। किसान अपने दूध सड़क पर फेंक रहा है। बेरोजगारी बढ़ रही है।”

राजस्थान के सांगनेर से विधायक तिवाड़ी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि, देश में केंद्रीकृत पूंजीवाद हावी है। बता दें कि तिवाड़ी इससे पहले अपने राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सरकार भी आलोचना कर चुके हैं। हाल ही में वसुंधरा सरकार के तरफ से नया कानून बनाकर पूर्व मुख्यमंत्रियों को आजीवन बंगला, कार और नौकर-चाकर दिए जाने उन्होंने आड़े हाथों लिया था और इसे संवैधानिक लूट बताया था।

उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे इस कानून को पांच घंटों के भीतर राज्य के राज्यपाल के दस्तखत के बगैर पारित करवा लिया। तिवाड़ी के अनुसार राजस्थान के मुख्यमंत्री का सरकारी आवास 8 सिविल लाइंस है जबकि वसुंधरा बंगला नंबर 13 में रहती हैं जिसकी कीमत दो हजार करोड़ रुपये है। उन्होंने कहा था कि वसुंधरा ने यह कानून सिर्फ इसलिए पारित करवाया है ताकि चुनाव हारने के बाद भी वो बंगलों में रह सकें।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT