Wednesday , September 20 2017
Home / Uttar Pradesh / VIDEO: महिला सम्मान की बात करने वाली भाजपा के MLA ने लगाई ऐसी फटकार, छलक पड़े महिला IPS के आंसू

VIDEO: महिला सम्मान की बात करने वाली भाजपा के MLA ने लगाई ऐसी फटकार, छलक पड़े महिला IPS के आंसू

यूपी में योगी सरकार बनने के बाद एक तरफ जहाँ भगवा गुंडे आए दिन पुलिस वालों पर हमला कर रहे हैं, वहीँ अब प्रशासन के साथ विधायक भी बदसलूकी करने लगे हैं।

ताजा मामला योगी के गृहनगर गोरखपुर का है जहां नगर विधायक राधा मोहन अग्रवाल ने महिला आईपीएस चारू निगम को ऐसी फटकार लगाई कि उनकी आंखों से आंसू निकल आए।

जानकारी के मुताबिक चिलुआताल थाना क्षेत्र में शराब की बिक्री के विरोध में ग्रामीण महिलाएं विरोध-प्रदर्शन कर रही थीं। इसको लेकर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच विवाद हुआ। इसकी खबर पाकर बीजेपी विधायक भी मौके पर पहुंचे।

घटनास्थल पर एसपी सिटी और एसडीएम की मौजूदगी में विधायक ने महिला आईपीएस को कथित तौर पर जमकर फटकार लगायी जिससे परेशान चारु की आंखों से आंसू निकल पड़े।

वहीं, बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल का आरोप है कि आईपीएस ने कच्ची शराब के विरोध में प्रदर्शन करने वाली महिलाओं पर लाठीचार्ज कराया। उनमें एक गर्भवती महिला और बच्चों को भी चोटे आई हैं।

बता दें कि वर्तमान में चारु सीओ गोरखनाथ के पद पर तैनात हैं और एंटी रोमियो स्कवायड की प्रभारी भी हैं। चारु 2014 बैच की आईपीएस हैं। ये आईआईटी से बीटेक हैं और मूल रुप से आगरा की निवासी हैं।

 

TOPPOPULARRECENT