Friday , June 23 2017
Home / Khaas Khabar / सट्टेबाज़ी के आरोपी को बचाने थाने पहुंचे भाजपा MLA, पुलिस को धमकाकर युवक को छोड़ा ले गए

सट्टेबाज़ी के आरोपी को बचाने थाने पहुंचे भाजपा MLA, पुलिस को धमकाकर युवक को छोड़ा ले गए

जबलपुर: मंगलवार देर रात ओमती पुलिस ने चौपाटी के पास से एक युवक को हिरासत में लिया। मामले की सूचना मिलते ही विधायक अंचल सोनकर और उनके समर्थक थाने पहुंच गए। जहां उन्होंने युवक के पास से जब्त सामान मिलने के बारे में पूछा।

लेकिन जब युवक के पास से कुछ नहीं मिलने के बारे में टीआई ने उन्हें बताया, तो विधायक का पारा चढ़ गया। उन्होंने थाने के अंदर ही टीआई को जमकर खरी-खोटी सुनाई और युवक को छोड़ाकर ले गए।

हालांकि पुलिस सूत्रों की माने तो युवक के पास से सट्टे का कुछ सामान जब्त किया गया था। लेकिन पूछताछ के पहले ही वहां विधायक पहुंच गए।

मंगलवार की रात ओमती टीआई अरविंद चौबे को सूचना मिली कि चौपाटी के पास नया मोहल्ला निवासी दानिश खान क्रिकेट सट्टा संचालित कर रहा है।

सूचना पर वह स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी को हिरासत में लेकर थाने आ गए। जिससे पूछताछ की जाने लगी। इसी दौरान विधायक अंचल सोनकर अपने समर्थकों के साथ थाने पहुंच गए।

दानिश के बारे में पूछताछ की, जिसमें पुलिस ने उसे संदेह पर हिरासत में लेने की बात कहीं। लेकिन जब पता चला कि आरोपी के पास कुछ नहीं मिला है, तो विधायक आक्रोशित हो गए और टीआई को जमकर फटकार लगाई। इस दौरान थाने में तमाशबीनों की भीड़ लगी रही।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT