Monday , May 29 2017
Home / test / ऑडियो वायरल, भाजपा विधायक पत्रकार को गाली देकर पीटने की धमकी देते हुए सुनाई दिए

ऑडियो वायरल, भाजपा विधायक पत्रकार को गाली देकर पीटने की धमकी देते हुए सुनाई दिए

राजस्थान के भरतपुर से भाजपा विधायक विजय बंसल अब अंबेडकर जीवनी को प्रदेश में स्कूली शिक्षा में शामिल करने की मांग कर दलितों को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं।

इससे पहले विजय बंसल ने अंबेडकर पर विवादित बयान दिया था। लेकिन इस सवाल पर उन्होंने कहा कि मीडिया ने उनके बयान को गलत तरीके से छाप दिया था।

इस बीच ऐसा एक ऑडियो सामने आया है, जिसमें विजय बंसल मीडिया को गालियां दे रहे हैं। इस ऑडियो में दलित सेना के महेन्द्र ओझा विधायक बंसल को अंबेडकर को लेकर विवादित बयान न देने का निवेदन कर रहे हैं।

इसके बाद बंसल ने महेन्द्र से कहा कि मैंने विधानसभा में माफी मांगी है और अंबेडकर की जीवनी को स्कूलों के पाठ्यक्रम को शामिल करने की सरकार से मांग की है। बंसल ने मीडिया को गाली देते हुए गलत खबर छापने की बात कही।

इस ऑडियो को एक हिंदी दैनिक ने इसलिए प्रसारित नहीं किया क्योंकि इसमें बातचीत के दौरान विधायक बंसल गालियां दे रहे हैं।

वहीँ, इस ऑडियो के सामने आने के बाद कई पत्रकारों ने शहर में भाजपा विधायक की टिप्पणी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने का फैसला किया है।

गौरतलब है भाजपा विधायक ने हाल ही में अंबेडकर पर असंसदीय टिप्पणी की थी जिसको मीडिया ने छाप दिया था। इसी तरह पिछले साल बंसल के कथित सेक्स टेप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। बाद में उन्होंने इनकार किया था कि वीडियो में वह नहीं हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT