Saturday , May 27 2017
Home / India / वसुंधरा सरकार के ख़िलाफ़ बाग़ी हुए बीजेपी MLA, कहा- गंदी नाली गंगा को पवित्र रहने का उपदेश दे रही

वसुंधरा सरकार के ख़िलाफ़ बाग़ी हुए बीजेपी MLA, कहा- गंदी नाली गंगा को पवित्र रहने का उपदेश दे रही

राजस्थान- भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ विधायक घनश्याम तिवारी के बग़ावती तेवर बने हुए हैं। घनश्याम तिवारी ने पार्टी आलाकमान से अनुशासनहीनता को लेकर नोटिस जारी होने की खबर पर कहा कि उन्हें अब तक कोई नोटिस नहीं मिला है. अगर नोटिस मिलता है तो उसका माकूल जवाब दिया जायेगा।

तिवारी ने अनुशासनहीनता के नोटिस पर तंज कसते हुए कहाकि हालात देखिये गंदी नाली गंगा को पवित्र रहने का उपदेश दे रही है। उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा कि राजस्थान में भ्रष्टाचार को किसी भी हालत में स्वीकार नहीं करेंगे जिसे जो कुछ करना है करे।

दीनदयाल वाहिनी के बैनर तले प्रदेश में भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष कर रहे तिवारी ने अपने आवास पर जुटे समर्थकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जेपी आन्दोलन की शुरूआत गांधीनगर गुजरात से हुई लेकिन भ्रष्टाचार के इस आन्दोलन की शुरुआत जयपुर से होगी। उन्होंने युवाओं से कहा कि भ्रष्टाचारी सरकार के खिलाफ किसी भी प्रकार से डरने और घुटने टेकने की जरूरत नहीं है।

घनश्याम तिवारी ने प्रदेश में व्याप्त भ्रष्टाचार पर प्रहार करते हुए युवाओं से कहा कि भ्रष्टाचार को राजस्थान से विदा करने का वादा करें। जब तक युवा राजस्थान से भ्रष्टाचार को विदा करने का वादा नहीं करेगा तब तक प्रदेश में युवाओं को एक भी रोजगार नहीं मिलेगा। पार्टी आलाकमान से नोटिस मिलने की खबर के बाद से ही तिवारी के घर पर समर्थकों का जमावड़ा लगा रहा ।

भाजपा सूत्रों ने पार्टी आलाकमान की ओर से अनुशासनहीनता को लेकर नोटिस जारी होने की पुष्टि करते हुए कहा कि तिवारी जी को नोटिस जारी किया गया है, नोटिस मिल गया होगा या मिल जायेगा। उन्होंने इससे अधिक कुछ भी बात कहने से इंकार कर दिया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक अशोक परनामी से इस बारे में सम्पर्क किया गया लेकिन संगठनात्मक बैठकों में व्यस्त होने की जानकारी दी गई। भाजपा का प्रदेश नेतृत्व नोटिस को लेकर मौन है।

हालांकि घनश्याम तिवारी अब पीछे हटने को राज़ी नहीं हैं, उन्होंने कहाकि प्रदेश में अब भ्रष्टाचार को लेकर आर-पार की लड़ाई होगी.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT