Sunday , June 25 2017
Home / Delhi News / छुरी लेकर एयरपोर्ट पहुचीं BJP सांसद प्रियंका सिंह, खूब हुआ हंगामा

छुरी लेकर एयरपोर्ट पहुचीं BJP सांसद प्रियंका सिंह, खूब हुआ हंगामा

बाराबंकी से बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत एक बार फिर विवादों में है । इस बार प्रियंका सिंह की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट पर काफी हंगामा हुआ है ।

प्रियंका सिंह इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के टर्मिनल तीन से फ्लाइट पकड़ने वाली थीं। चैकिंग के दौरान स्टाफ को उनके पास से एक छुरी मिली। प्रियंका स्टाफ के कहने के बावजूद छुरी को निकालने के लिए राजी नहीं हुईं। इसकी वजह से काफी हंगामा हुआ।

लंबे तमाशे के बाद आखिर में प्रियंका ने वो छुरी को निकालकर होल्ड एरिया में रखवा दी। एयर इंडिया के विमान में होल्ड एरिया पर हथियार और गोलियां रखवाई जाती हैं। वहां वे क्रू मेंबर की निगरानी में होते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीआईएसएफ के डीजी ओपी सिंह का कहना है कि स्टाफ को सांसद प्रियंका सिंह रावत की बैग से छुरी मिली थी। प्रियंका नियम जानने के बावजूद उसको निकालने को राजी नहीं हुईं।

प्रियंका सिंह ने जब स्टाफ की बात मानने से इंकार कर दिया तो एयर इंडिया के ड्यूटी मैनेजर को बुलाया। उन्होंने ही प्रियंका को किसी तरीके से राजी किया। हालांकि, प्रियंका ने ऐसी कोई भी घटना होने के होने से इंकार किया। उनके मुताबिक, उनके बैग में एक की रिंग थी।

प्रियंका सिंह रावत का विवादों से पुराना नाता है। इससे पहले वह एक पुलिसवाले को धमकी देती हुईं कैमरे में कैद हो गई थीं। रावत ने पुलिस ऑफिसर की खाल खींचने की बात कहीं थी।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT