Monday , June 26 2017
Home / Uttar Pradesh / सहारनपुर: बिना परमिशन यात्रा निकालने वाले भाजपा सांसद बोले, SSP नालायक है, उसे हटवा दूंगा

सहारनपुर: बिना परमिशन यात्रा निकालने वाले भाजपा सांसद बोले, SSP नालायक है, उसे हटवा दूंगा

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में गुरुवार को डॉ. भीमराव अंबेडकर शोभायात्रा के दौरान शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा।

फिलहाल इस मामले में भाजपा सांसद राघव लखनपाल शर्मा समेत उनके 8 समर्थकों पर मामला दर्ज किया गया है। वहीँ, दूसरे पक्ष के लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

बताया जा रहा है कि सांसद ने जानबूझकर उस इलाके से शोभायात्रा निकाला जहां तनाव होने की पूरी संभावना थी। प्रशासन ने इस इलाके में जाने पर प्रतिबंध लगाया था।

लेकिन सांसद और उनके समर्थक नहीं माने और शरारतन जुलूस का रुख गांव की तरफ मोड़ दिया। जैसे ही शोभायात्रा जनकपुरी थाने के दूधली इलाके पहुंची स्थानीय लोगों और भाजपा समर्थकों के बीच गाली-गलौज और पथराव शुरू हो गया।

ख़बर के मुताबिक़, इस बीच बिना परमिशन की यात्रा पर प्रशासन की रोक-टोक से नाराज़ सांसद के समर्थक एसएसपी लव कुमार के आवास पर पहुंच गए औ तोड़फोड़ शुरू कर दी। इस दौरान सांसद लखनपाल ने एक संक्षिप्त भाषण भी दिया। उन्होंने कहा कि अगर उनके (पुलिस) पास दिमाग होता, तो उन्होंने उन घरों पर छापे मारे होते (जहां से कथित तौर पर पत्थर फेंके गए)…और हमारी शोभायात्रा पूरी होने देते।

लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। उन्होंने वादा करते हुए कहा कि कप्तान (जैसा कि यूपी में जिला पुलिस प्रमुख को बुलाया जाता है) को हटाकर मानेंगे।

सांसद लखनपाल ने आगे कहा, चूंकि कप्तान नालायक है। अब यह कप्तान यहां से हटाया जाएगा। यहां नया कप्तान आएगा और वह प्लानिंग के हिसाब से हमारी शोभायात्रा को निकलने देगा। अगली शोभायात्रा में 5,000 लोग शामिल हो सकते हैं।

 

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT