Wednesday , May 24 2017
Home / India / PM मोदी ने शादी तो की, पर घर नहीं बसाया: भाजपा सांसद

PM मोदी ने शादी तो की, पर घर नहीं बसाया: भाजपा सांसद

बैतूल से भाजपा सांसद ज्योति धुर्वे का एक कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वह कह रही हैं कि प्रधानमंत्री ने शादी तो की, मगर घर नहीं बसाया। ज्योति ने यह बात स्थानीयकेंद्रीय विद्यालय के कार्यक्रम में कही। इस ऑडियो की पुष्टि के लिए धुर्वे से संपर्क नहीं हो पाया।

दरअसल बैतूल जिले की भैंसदेही तहसील में केंद्रीय विद्यालय प्रस्तावित है लेकिन इसका भवन नहीं बना है। इस बात को लेकर पिछले दिनों एक पत्रकार ने अपना नाम योगेश सोनी बताते हुए सांसद को फोन लगाया। इसी बातचीत का कथित ऑडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

ऑडियो में पत्रकार सांसद से इसी सत्र से केंद्रीय विद्यालय शुरू कराने का अनुरोध कर रहा है। सांसद पहले तो उसे तल्खी भरे अंदाज में डांटती हैं और कहती हैं कि प्रधानमंत्री का कहना है कि जनता को जोड़ो, जनता के मद से पैसा जाएगा प्रधानमंत्री के मद से नहीं। उन्होंने (प्रधानमंत्री) शादी तो कर ली, पर घर नहीं बसाया।

तीन तलाक का मुद्दा जोर-शोर से उठाए जाने के बीच भाजपा की महिला सांसद के इस बयान ने हलचल मचा दी है। इस ऑडियो को लेकर सांसद धुर्वे से कई बार संपर्क किया गया लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई।

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT