Monday , June 26 2017
Home / Khaas Khabar / UP में मुस्लिम उम्मीदवार न उतारने पर अफ़सोस कर रही है भाजपा

UP में मुस्लिम उम्मीदवार न उतारने पर अफ़सोस कर रही है भाजपा

नई दिल्ली: यूपी में विधानसभा चुनाव अपने आखिरी चरण में पहुंचने वाले हैं और अब और अब केंद्रीय मंत्री उमा भारती व मुख्तार अब्बास नकवी प्रदेश में बीजेपी के मुस्लिम उम्मीदवार न उतारे जाने पर अफसोस जता रहे हैं।

गोरखपुर में केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने न्यूज18 इंडिया से बातचीत के दौरान कहा की उन्हें इस बात का बहुत अफ़सोस हो रहा है की पार्टी ने यूपी चुनाव में एक भी मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट नहीं दी।

इसके साथ ही उमा ने कहा कि हम उन्हें विधान परिषद में सीट दे सकते हैं। लेकिन मैं इस बारे में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य से जरूर बात करूँगी की  विधान परिषद् में मुसलमानों को किस तरह से लाया जाए।

उमा भारती के साथ केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने भी इस मुद्दे को उठाते हुए कहा की अगर बीजेपी ने मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट दिया होता तो अच्छा होता। हालांकि पार्टी समाज के हर वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलने में यकीन करती है। यूपी में हमारी सरकार बनने पर मुस्लिम समुदाय का पूरा ध्यान रखा जाएगा।

आपको बता दें की इन दोनों बीजेपी नेताओं से पहले ग्रह मंत्री राजनाथ सिंह ने भी कहा था की यूपी विधानसभा चुनाव में पार्टी के मुस्लिम उम्मीदवार मैदान में उतारे जाने चाहिए थे।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT