Friday , October 20 2017
Home / Uttar Pradesh / भाजपा सांसद के हनी ट्रैप मामले में एक और खुलासा, देवबंद के धर्मगुरु पर भी FIR करा चुकी है आरोपी महिला

भाजपा सांसद के हनी ट्रैप मामले में एक और खुलासा, देवबंद के धर्मगुरु पर भी FIR करा चुकी है आरोपी महिला

गुजरात के सांसद डॉ. केसी पटेल को हनीट्रैप में फंसाकर कथित तौर पर पैसे ऐंठने वाली गिरफ्तार महिला मीनू के बारे में एक बड़ा खुलासा हुआ है।

पुलिस हिरासत में की गई पूछताछ में सामने आया है कि मीनू के ही गिरोह की एक और महिला ने वेस्ट यूपी में देवबंद के एक धर्मगुरु के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया हुआ है।

दिल्ली पुलिस यूपी समेत अन्य राज्यों की पुलिस से संपर्क कर जानकारी इकट्ठी कर रही कि मीनू और उसके गिरोह ने उनके राज्य में दुष्कर्म की कोई एफआईआर तो दर्ज नहीं करा रखी है। इस मामले में यूपी पुलिस पूरी तफ्तीश कर रही है।

मीनू के साथ इस गिरोह में 2 और युवतियां शामिल हैं। इनमें से एक युवती झज्जर, हरियाणा की रहने वाली है।

इन युवतियों के आलावा इस गिरोह में 2 आदमी भी शामिल हैं। मित्रपाल और अजयपाल। मित्रपाल इस गिरोह का सरगना है जिसके इशारे पर ही युवतियां ये सब काम करती हैं।

मित्रपाल और अजयपाल के खिलाफ यूपी में कई मामले दर्ज हैं। मीनू ने बताया है कि अजयपाल उसके बॉयफ्रेंड हैं और वह उसके साथ मलेशिया भी घूमने गई थी।

फिलहाल मित्रपाल और अजयपाल फरार हैं। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने मीनू के भाई और पिता से भी पूछताछ की है। क्योंकि मीनू के पास जो कार हैं, वो उसके भाई के नाम पर है।

पूछताछ में भाई ने बताया कि उसने मीनू को ये कार किश्तों पर लेकर दी थी। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि महिला जो काम कर रही थी, उसकी जानकारी परिजनों को थी या नहीं। मीनू को आज अदालत में पेश किया जाएगा।

TOPPOPULARRECENT