Friday , September 22 2017
Home / Khaas Khabar / BJP प्रवक्ता ने महिला एंकर से की बदतमीज़ी, वंदे मातरम पर पूछा सवाल तो शो छोड़कर भागे

BJP प्रवक्ता ने महिला एंकर से की बदतमीज़ी, वंदे मातरम पर पूछा सवाल तो शो छोड़कर भागे

बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने एक न्यूज़ चैनल पर वंदे मातरम के मुद्दे पर बहस के दौरान महिला एंकर का अपमान किया। उन्होंने एंकर को डांटते हुए चुप रहने को कहा और शो से उठ कर चले गए।

दरअसल, इंडिया टुडे पर महाराष्ट्र के औरंगाबाद नगर निगम के भीतर वंदे मातरम के गाने को लेकर हो रहे विवाद पर बहस हो रही थी। इस बहस में बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला भी बैठे थे।

एंकर ने प्रेम शुक्ला से हिंदू हित को लेकर लगाए जा रहे नारों के बारे में सवाल करते हुए पूछा कि आपके पार्षदों को वंदे मातरम के मुद्दे पर माइक फेंकने और हंगामा करने के लिए वोट मिला है या फिर लोगों के लिए काम करने के लिए? 

इस सवाल पर प्रेम शुक्ला एंकर पर ही बुरी तरह बरस पड़े। उन्होंने एंकर पर पक्षपात का आरोप लगाया और सवाल का जवाब देने के बजाए एंकर को शटअप बोलकर बहस छोड़कर चले गए।

बाद में, प्रेम शुक्ला से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वह एंकर पर इसलिए भड़के क्योंकि एंकर ने AIMIM प्रवक्ता सय्यद आसिम वक़ार को बंकिम चंद्र चटर्जी द्वारा लिखे गए वंदे मातरम का उपमान करने से नहीं रोका।

यह पहली बार नहीं है कि बीजेपी नेता को इंडिया टुडे पर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है। हील ही में योगी आदित्यनाथ के एक कैबिनेट मंत्री को भी उस वक्त शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था जब वह वंदे मातरम् की कुछ पंक्तियां पढ़ने में नाकाम रहे थे। 

TOPPOPULARRECENT