Monday , June 26 2017
Home / Uttar Pradesh / भाजपा का CM योगी को समर्थन, कहा था- RSS न होती तो पाक के कब्ज़े में होता पंजाब,कश्मीर और बंगाल

भाजपा का CM योगी को समर्थन, कहा था- RSS न होती तो पाक के कब्ज़े में होता पंजाब,कश्मीर और बंगाल

Gorakhpur: Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath attends a function at RSS office Madhavdham in Gorakhpur on Sunday. PTI Photo (PTI4_30_2017_000150B)

भाजपा ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के उस बयान का समर्थन किया है जिसमे उन्होंने कहा था कि अगर आरएसएस और डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी न होते तो पश्चिम बंगाल, पंजाब और कश्मीर पाकिस्तान के कबजे में होते।

सीएम के बचाव में उतरी भाजपा ने कहा है कि योगी ने अपने इस बयान में कुछ भी गलत नहीं कहा है। उन्होंने अपने बयान से सिर्फ अपनी ही नहीं, बल्कि सभी लोगों की भावना ज़ाहिर की है।

भाजपा नेता शाएना ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि योगी के इस बयान का हम समर्थन करते हैं. सभी लोगों का यही मानना है जो बात आदित्यनाथ ने कही है। उन्होंने कहा कि आरएसएस दुनिया का सबसे बड़ा राष्ट्रवादी संगठन है।

बता दें कि शुक्रवार को विधानसभा में राज्यपाल राम नाइक के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव की चर्चा के जवाब में कहा कि अगर आरएसएस और डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी न होते तो पश्चिम बंगाल, पंजाब और कश्मीर पाकिस्तान के कबजे में होते। ऐसे में आरएसएस जैसे संगठन पर चर्चा करना गलत है, क्योंकि इसका राजनीति से कोई लेना देना नहीं हैं।

 

Top Stories

TOPPOPULARRECENT