Sunday , September 24 2017
Home / test / अमित शाह का एलान: UP के हर कॉलेज में BJP बनाएगी एंटी-रोमियो दस्ता

अमित शाह का एलान: UP के हर कॉलेज में BJP बनाएगी एंटी-रोमियो दस्ता

यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र चार फरवरी को होने वाली पीएम मोदी की रैली के कार्यस्थल का जायजा लेने मेरठ पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि यूपी के हर कॉलेज में एंटी-रोमियो दस्ता बनाने की ऐलान किया है. भाजपा अध्यक्ष ने यह बात यहाँ एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही.

हर कॉलेज में एंटी-रोमियो स्क्वाड बनाने के मकसद को बताते हुए अमित शाह ने कहा है कि इससे हमारी बच्चियां सुरक्षित रहेंगी.

इस दौरान यूपी में सपा-कांग्रेस के गठबंधन पर हमला बोलते हुए शाह ने राहुल गांधी को देश लूटने वाला बताया तो अखिलेश यादव को प्रदेश लूटने वाला करार दिया। उन्होंने कहा कि ये दोनों शहजादे प्रदेश की जनता को लूटने में लगे हुए है, ये क्या जनता के ल‌िए विकास का कार्य करेंगे। एक ने देश को लूटा है तो दूसरे ने प्रदेश को लूटा है।’

अमित शाह ने सपा-काग्रेस के गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा क‌ि ये दोनों शहजादे प्रदेश की जनता को ठगने में लगे हुए है। शाह ने सपा सरकार पर निशाना साधा और कहा क‌ि सपा के गुंडों ने जमीनों पर कब्जा किया। इतना ही नहीं बीते पांच सालों में 200 से ज्यादा दंगे हुए।

यूपी में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए अमित शाह ने कहा, ‘राज्य में कानून- व्यवस्था का बुरा है. यूपी में हर दिन बलात्कार के 24 मामले और हत्या के 13 मामले सामने आते हैं. मैं चाहता हूं कि राहुल और अखिलेश जी कानून-व्यवस्था के इस सवाल पर जवाब दें.

राहुल और अखिलेश पर कटाक्ष करते हुए शाह ने कहा, ‘हमें उम्मीद है कि दोनों शहजादे जब आज प्रेस कांफ्रेस करेंगे तो इन सवालों का जवाब देंगे.

TOPPOPULARRECENT