Saturday , October 21 2017
Home / Khaas Khabar / खुद के घर पर पेट्रोल बम हमले की अफवाह फैलाने वाला बीजेपी कार्यकर्ता गिरफ्तार

खुद के घर पर पेट्रोल बम हमले की अफवाह फैलाने वाला बीजेपी कार्यकर्ता गिरफ्तार

अपने घर पर पेट्रोल बम हमले की अफवाह फैलाने वाले बीजेपी कार्यकर्ता परमानंथम  को तमिलनाडु पुलिस ने हिरासत में लिया है।

दरअसल, गुरुवार को बीजेपी कार्यकर्ता ने पुलिस में शिकायत की थी कि अज्ञात लोगों ने उसके चेन्नई आवास पर उस वक्त पेट्रोल बम से हमला कर दिया जब वह और उसका परिवार सो रहा था।

उसने पुलिस को बताया कि उसने खिड़कियों के बुरी तरह टूटने की आवाज़ सुनी, जिसके फौरान बाद जलते हुए पेट्रोल बम घर के अंदर फेंक दिए गए।

परमानंथम के मुताबिक, उसने फौरन अपने परिवार को जगाया और उन्हें सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया। उसने पुलिस को बताया कि आग में फर्नीचर और कुछ अन्य चीज़ें जलकर ख़ाक हो गईं।

बीजेपी कार्यकर्ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसके घर के बगल में लगा एक बीजेपी का झंडा भी जला दिया। उसने बताया कि यह हमला राजनीतिक द्वेष के चलते हुआ है। बता दें कि अयानामबक्कम का रहने वाला परमानंथम बीजेपी का जिला सचिव है।

संयोग से, परमानंथम के पड़ोसी इस हमले को लेकर हैरान थे, क्योंकि वो इस इलाके को सबसे सुरक्षित जगह मानते थे।

घटना के बाद, पुलिस हरकत में आई। जांच में पता चला कि आग घर के अंदर से लगी थी। पुलिस को परमानंथम पर शक हो गया था, परमानंथम से सवाल सवाल पूछे गए। जिसमें उसने कबूल किया कि उसने ही इस हरकत को अंजाम दिया था।

परमानंथम ने बताया कि उसने ऐसा लोगों की हमदर्दी पाने के लिए किया, क्योंकि उसका नाम मंदिर के क्षेत्र विवाद में शामिल था। जिससे बचने और पुलिस की सुरक्षा पाने के लिए उसने इस हरकत को अंजाम दिया।

हालांकि, पुलिस ने परमानंथम की चाल को नाकाम कर दिया। लेकिन यह तमिलनाडु भाजपा के लिए काफी शर्मिंदगी की बात है।

TOPPOPULARRECENT